• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

9 मई को RJD की मीटिंग में लालू यादव भी लेंगे हिस्सा, पार्टी की तरफ से दी गई जानकारी

|

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने के बाद वह पहली बार पार्टी के किसी कार्यक्रम में वर्चुअल तौर पर हिस्सा लेंगे। राजद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह जानकारी दी गई है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 9 मई को दोपहर दो बजे आरजेडी के विधायकों और नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे। इस मौके पर लालू यादव भी मौजूद रहेंगे।

lalu prasad yadav will present in rjd party virtual meeting

वहीं इस संबंध में पार्टी नेता शक्ति यादव ने जानकारी देते हुए कहा कि सभी नेता मीटिंग में जुड़ेंगे और लालू यादव का मार्गदर्शन प्राप्त करेंगे। लोकतंत्र और देश दोनों को महफूज रखना जरूरी है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आज देश में सरकार नाम की चीज़ नहीं है। लालू यादव ने 2014 में ही भविष्यवाणी की थी, लोगों को आगाह किया था कि अगर मौजूदा सरकार की हाथों में देश जाएगा तो परिणाम बुरा होगा।

लालू ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने राज्य की स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर पटना हाईकोर्ट की तल्ख टिप्पणियों का हवाला देते हुए राज्य सरकार पर निशाना साधा है। लालू के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा गया कि पटना हाईकोर्ट ने फिर नीतीश-भाजपा सरकार को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि, "आपने कोर्ट की कारवाई का मज़ाक बना दिया। हमें खुद पर शर्म आ रही है।" कोई तो बिहार सरकार और उसके मुखिया को नैतिकता, जवाबदेही, अंतरात्मा, कर्तव्यबोध, लोकलाज इत्यादि सीखा दें। इसके अलावा उन्होंने ट्विट कर लिखा कि महामारी में भी नीतीश सरकार गंभीर और मानवीय नहीं है। भौं-भौं और हुंआ-हुंआ कर जंगलराज जंगलराज चिल्लाने वाले कहाँ दुबके है?

शहाबुद्दीन के जनाजे में प्रशंसकों ने लालू और तेजस्वी यादव के खिलाफ लगाए नारे, दी सफाईशहाबुद्दीन के जनाजे में प्रशंसकों ने लालू और तेजस्वी यादव के खिलाफ लगाए नारे, दी सफाई

महामारी में नहीं दिख रही सरकार : राबड़ी
वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट कर कहा कि उच्च न्यायालय ने भी राज्य की नीतीश सरकार को टोटल फेल्योर बताया है। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा कि उच्च न्यायालय ने भी नीतीश सरकार को TOTAL FAILURE बताया है। इस महामारी में बिहार सरकार कहीं नहीं दिख रही।आम आदमी इधर-उधर दौड़ कर मदद की गुहार लगा रहा है चाहे ऑक्सिजन हो दवाई हो, अस्पताल में भर्ती और यहाँ तक की दाह-संस्कार करना हो। इतनी निष्क्रिय सरकार इतिहास ने नहीं देखा होगा।

English summary
lalu prasad yadav will present in rjd party virtual meeting
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X