• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोपालगंजः सुबह-सुबह गड्ढे में मिली दो बच्चों की लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

|
Google Oneindia News

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के धनौती इलाके में मंगलवार की सुबह एक साथ दो बच्चों का शव मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों बच्चों की लाश गड्ढे से बरामद हुई है। मामले की जानकारी मिलते ही बच्चों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। परिजनों ने इस घटना को हत्या बताते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शवों को बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक दोनों बच्चों के शव चिमनी के पास मौजूद पानी के गड्ढे में मिले हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं परिवार में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

gopalganj dead body found of two children

कोचिंग से लौट रहे छात्र की गोली मारकर हत्या

वहीं प्रदेश की राजधानी पटना से सटे बाढ़ प्रखंड के अचुआरा दाल मिल के पास बाइक सवार अपराधियों ने ऑटो में बैठे इंटर के छात्र को गोली मार दी। अपराधियों ने छात्र को चार गोली मारी, जिसके चलते उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक छात्र की पहचान सुमित शर्मा के रूप में हुई है, जो अथमलगोला थाना क्षेत्र के हासन चक गांव का रहने वाला था। सुमित बाढ़ में स्थित कोचिंग से पढ़ाई करने के बाद ऑटो से घर लौट रहा था।

पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री की हत्या का बागपत पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी बोला- 'मैं समधी का भाई हूं, लेकिन..'पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री की हत्या का बागपत पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी बोला- 'मैं समधी का भाई हूं, लेकिन..'

जब वह अचुआरा दाल मिल के पहुंचा, इसी दौरान पीछे से ओवरटेक कर दो बाइक पर सवार अपराधी अचानक पहुंचे। ऑटो को कवर करते हुए पिस्तौल लहरा कर ऑटो रुकवाया। सुमित शर्मा को निशाना साध कर अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। घटना के बाद मौके पर बाढ़ थाने की पुलिस तुरंत पहुंची और जख्मी को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सक ने सुमित शर्मा को मृत घोषित कर दिया।

English summary
gopalganj dead body found of two children
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X