नेशनल प्लेयर से कोर्ट मैरिज करनेवाली प्रेमिका ने प्यार के तोहफे में दी मौत!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। प्यार में दीवाने हुए एक नेशनल तैराक को प्रेमिका ने तोहफे में ऐसा अंजाम दिया जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी। नेशनल तैराक की प्रेमिका ने अपने दीवाने को प्यार में मौत का तोहफा दिया। प्रेमिका ने तैराक की हत्या के बाद उसके चेहरे पर एसिड डाल दिया। जिसे सुनने के बाद शायद ही कोई ऐसा प्रेमी होगा जो अपनी प्रेमिका के प्यार में फिर से कैद होगा। आपको बता दें कि यह मामला बिहार के भागलपुर का है जहां जिले के पूर्व नेशनल तैराक विनोद सिंह कुशवाहा का झुलसा शव लोदीपुर थाना क्षेत्र के कबाली नदी के नजदीक झाड़ियों में मिला है। read more: बिहार: प्रेम जाल में फंसाकर लोगों को लूटने वाले लेडी गैंग का पर्दाफाश

प्रेमिका ने दिया प्रेमी को मौत का तोहफा, हत्या कर चेहरे पर डाला एसिड

जानकारी के मुताबिक 36 वर्षीय विनोद कुशवाहा की हत्या का आरोप स्टेट लेवल की वालीबॉल खिलाड़ी उसकी प्रेमिका पर लगाया गया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि विनोद सिंह कुशवाहा पहले पश्चिम बंगाल में तैराकी करता था। लेकिन उसकी नौकरी बिहार सचिवालय में लग गई। जिसकी वजह से वह 2009 से तैराकी छोड़ सचिवालय में नौकरी करने लगा।

प्रेमिका ने दिया प्रेमी को मौत का तोहफा, हत्या कर चेहरे पर डाला एसिड
 

लेकिन अचानक 6 जनवरी को वह कहीं गायब हो गया। उसके गायब होने की खबर मिलते ही उसके परिवार वाले नजदीकी थाने पहुंचे और बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि उसके परिजन पुलिस के साथ अपने बेटे को खोजने के लिेए लोदीपुर पहुंचे और लोदीपुर थाने में भी मामले की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही लोदीपुर थाने की पुलिस ने यह बताया कि आज से कुछ दिन पहले विनोद इस थाने में अपनी शिकायत लेकर आया था।

उसका कहना था कि थाना क्षेत्र के कोहड़ा गांव के रहने वाले वकील मंडल की बेटी रंजना से कोर्ट में प्रेम विवाह किया है। जो पूर्व में वालीबॉल की राज्यस्तरीय लेवल की खिलाड़ी थी और अभी वह सीतामढ़ी के डीएवी स्कूल में टीचर है। लेकिन उसके घर वाले इस शादी को लेकर विवाद कर रहे हैं और इस शादी को मानने से इनकार कर रहे हैं। जबकि हमारे पास शादी के सभी कागजात हैं। वहीं हत्या के मामले में जब रंजना के परिवार वाले से विनोद के बारे में पूछा गया तो उसने उसे पहचानने से इनकार कर दिया और कहा कि मैं इसे आज पहली बार देख रहा हूं। लेकिन विनोद के पास रंजना के साथ शादी की हुई कोर्ट का सर्टिफिकेट भी था।

फिर क्या था, पुलिस ने मामले की जांच के लिए रंजना के साथ-साथ उसके माता पिता को हिरासत में ले लिया। वहीं विनोद के परिवार वालों ने अपनी बेटे की किडनैपिंग और हत्या का आरोप रंजना, उसके पिता और फुफेरे भाई समेत कई लोगों पर दर्ज करवाया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस सभी से पूछताछ कर मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है। साथ ही पुलिस यह अनुमान लगा रही है कि इन लोगों ने विनोद की हत्या करने के बाद उसके चेहरे पर एसिड इसलिए डाल दिया ताकि उसे कोई पहचान ना सके और जंगलों में फेंक दिया था। फिलहाल इन सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। read more:बिहार में मानवता शर्मसार, हॉस्पिटल के फर्श पर ठंड से ठिठुरकर महिला ने तोड़ा दम

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girlfreind gift death to her boyfreind in patna, Bihar
Please Wait while comments are loading...