• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जीतन राम मांझी ने कसा तंज, कहा- भारत के तीन युवराज समय आने पर हनीमून मनाने चले जाते हैं!

|

Jitan Ram Manjhi statement on Rahul Gandhiपटना। हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा ( Hindustani Awam Morcha ) पार्टी का बुधवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक थी। बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं। बैठक के बाद जीतन राम मांझी ( Jitan Ram Manjhi ) ने प्रेस वार्ता की। प्रेस वार्ता के दौरान हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) और तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये हिन्दुस्तान के, बिहार के तीनों जो युवराज लोग हैं, चाहे राहुल गांधी हो, चिराग पासवान हो या तेजस्वी यादव हो समय आने पर तीनों अपना कहीं हनीमून मनाने जाते हैं, क्या करने जाते हैं पता नहीं है।

former cm jitan ram manjhi statement on rahul gandhi and tejashi yadav

प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि बैठक में पहला निर्णय हमारे जितने भी संगठनात्मक इकाई है उसमें नए ढंग से चुनाव कराने हैं चाहे वो चुनाव प्रदेश का हो या देश का। इसके अलावा उन्होंने बताया कि हमारी पार्टी बंगाल चुनाव में भी अपना भाग्य आजमाएगी और वहां हमारे साथी कृष्णा सिंह के नेतृत्व में हम वहां चुनाव लड़ेंगे। महज दस से 15 दिनों में हम वहां आम सभा को भी संबोधित करेंगे, जिसके बाद हम ये तय करेंगे कि हम वहां किन-किन जगहों पर चुनाव लड़ सकते हैं।

जिले में संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे सदस्यता अभियान को फिर से शुरू करेंगे ज्यादा से ज्यादा लाइव मेम्बर बनाने का प्रयास करेंगे। 50 लाइव मेम्बर आज भी बने हैं और दस हजार लाइव मेम्बर बनाने का हमारा लक्ष्य रहेगा। उसी प्रकार दस लाख सदस्यों को बनाएंगे पार्टी को मजबूत करेंगे। बंगाल, बिहार,झारखंड और दिल्ली में भी हम अपने पार्टी को मजबूत करेंगे।

आज के बैठक में हमारा अंतिम निर्णय लिया गया है कि आज निजी क्षेत्र का विस्तार हो रहा है लेकिन वहां आरक्षण की कोई व्यवस्था नहीं है। हमारी भारत सरकार से मांग है कि इन निजी क्षेत्र में भी पिछड़े व अति पिछड़े वर्ग को आरक्षण मिले और ज्यूडिशरी में भी आरक्षण मिले क्योंकि वहां आजतक आरक्षण नही है जिसके कारण जहां सिड्यूल कास्ट अभियुक्त होते हैं, वहां सजा हो जाती है और जहाँ प्रथम पार्टी होते हैं वहां सकच्छय के आधार पर बरी हो जाते हैं।

बिहारः जीतन राम मांझी ने कहा- अगर राजद के नेता चाहें तो राज्य से खत्म हो सकता है अपराध

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
former cm jitan ram manjhi statement on rahul gandhi and tejashwi yadav
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X