PICs: 5 बच्चों की लाश देख कांप उठे सभी, निर्मम हत्या के बाद हड़कंप!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां घर से राखी बंधवाने निकले 5 बच्चों की लाश सुबह रेलवे लाइन के गड्ढे में मिली जिसे देखने के बाद वहां उपस्थित सभी लोग कांप उठे। लाश को देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले इन पांचों बच्चों की निर्मम हत्या की गई फिर उन्हें गड्ढे में डाला गया है। बच्चों की लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं। मामला मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र का है। जहां के रहने वाले पांच बच्चों की लाश गहरे गड्ढे से संदिग्ध हालत में बरामद की गई है।

PICs: 5 बच्चों की लाश देख कांप उठे सभी, निर्मम हत्या के बाद हड़कंप

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि साहिबगंज थाना क्षेत्र के खुर्शेदा गांव के रहने वाले ये पांचों बच्चे रक्षाबंधन की शाम को ही घर से लापता थे। जब देर शाम तक बच्चे घर वापस नहीं लौटे तो उनके परिजनों ने काफी खोजबीन की और मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी। पुलिस बच्चों की बरामदगी के लिए जांच-पड़ताल कर ही रही थी कि गांव वालों के द्वारा सूचना दी गई कि जिन बच्चों के लापता होने का मामला दर्ज करवाया गया है उनकी लाश भटहंडी के निर्माणाधीन हाजीपुर-सुगौली रेल लाइन के बगल के गहरे गड्ढे में मिला है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों बच्चों की लाश को बरामद किया। सभी 8 से 14 साल के उम्र के थे और एक ही गांव के रहने वाले थे। लाश मिलने वाले बच्चों की पहचान राज कुमार, विक्की कुमार, अमित कुमार, उदय कुमार और करण कुमार के रूप में की गई है।

PICs: 5 बच्चों की लाश देख कांप उठे सभी, निर्मम हत्या के बाद हड़कंप

पुलिस बच्चों की हत्या की आशंका को नकार रही है उनका कहना है कि बच्चे कपड़ा खोलकर गड्ढे में नहाने के लिए गए थे जिसकी वजह से वो डूब गए और उनकी मौत हो गई। सभी बच्चों के कपड़े और चप्पल घटना स्थल से बरामद हुए हैं तो नजदीकी थाना अध्यक्ष ने सभी बच्चों की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के जरिए मौत का खुलासा होने की बात बता रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल करने में जुट गई है।

वहीं दूसरी तरफ इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल है। लोग पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर इसे निर्मम हत्या बता रहे हैं। गांव वालों का कहना है कि इनकी मौत डूबने से नहीं हुई है। इनके शरीर पर जख्म के निशान है। इससे ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इन पांचों की हत्या कर गड्ढे में फेंक दिया गया है।

Read more: VIDEO: नदी में सेल्फी ले रहे छात्रों की टोली डूबी, 3 की मौत, 2 बाल-बाल बचे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Five Children brutally murder on Rakshabandhan
Please Wait while comments are loading...