PICs: बिहार कांग्रेस में मारपीट तक की नौबत, लात-घूंसों के बीच मोदी जिंदाबाद के नारे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। पिछले कई महीनों से बिहार कांग्रेस में शुरु हुए घमासान का युद्ध अब आर-पार के मूड में नजर आ रहा है। हालांकि इस बात का अंदेशा होते ही पार्टी के आलाकमान ने बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी को पद से हटाते हुए कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बना दिया था। लेकिन कांग्रेस के कार्यकर्ता इस से खुश नहीं है और लगातार इसका विरोध किया जा रहा है। कुछ इसी तरह का नजारा आज फिर कांग्रेस के सदाकत आश्रम में देखने को मिला। जहां कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए गए। दरअसल आज सदाकत आश्रम में राज्य प्रतिनिधियों का सम्मेलन बुलाया गया था। जिसमें भाग लेने पार्टी ऑफिस पहुंचे कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच जमकर मारपीट होने लगी। कांग्रेस के नाराज कार्यकर्ताओं ने प्रवेश द्वार पर रोक लगाए जाने के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लगाए।

मोदी के लिए लड़े कांग्रेसी

मोदी के लिए लड़े कांग्रेसी

जानकारी के मुताबिक इस हंगामे के बाद पार्टी ऑफिस के प्रवेश द्वार को फिलहाल बंद कर दिया गया है और मौके पर काफी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी कर दी गई है। इस हंगामे को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि जब पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी वहां पहुंचे तो दूसरे गुट के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला बोल दिया और उनके साथ जमकर हाथापाई भी हुई। इस मारपीट के बाद सिर्फ कादरी गुट के नेताओं को ही पार्टी ऑफिस के अंदर जाने की इजाजत दी गई।

और बिगड़ेगी बिहार में कांग्रेस!

और बिगड़ेगी बिहार में कांग्रेस!

वहीं अशोक चौधरी गुट के नेताओं को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं मिली है। फिलहाल बंद गेट के भीतर पार्टी की बैठक चल रही है और उस बैठक में विधायक को भी जाने की अनुमति नहीं दी गई है। आपको बता दें कि बिहार में चल रही महागठबंधन सरकार टूटने के बाद बिहार कांग्रेस में टूट की खबर सामने आई थी और इसी टूट की खबर को देखते हुए पार्टी के आलाकमान ने अशोक चौधरी को पद से हटाकर कादरी को प्रदेश कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया था। क्योंकि अशोक चौधरी पर पार्टी तोड़ने का आरोप लगाया गया था।

मोदी जिंदाबाद के नारे से बिगड़ा पार्टी का माहौल

मोदी जिंदाबाद के नारे से बिगड़ा पार्टी का माहौल

वहीं नए कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष से पार्टी के अधिकतर कार्यकर्ता और विधायक खुश नहीं है। हलांकि पार्टी में अशोक चौधरी गुट के विधायकों द्वारा भला ही कुछ बयान नहीं दिया जा रहा हो लेकिन अंदर ही अंदर कादरी से पूरी तरह खफा चल रहे हैं तो दूसरी तरफ नए कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि पार्टी के भीतर कोई विवाद नहीं चल रहा है। आज हुई इस मारपीट से साबित हो गया कि कांग्रेस में कुछ भी ठीक ठाक नहीं चल रहा है।

Read more:VIDEO: करवा चौथ का व्रत रखकर पत्नी ने गजब का प्रॉमिस ले लिया, रात को ही पति ने पहनकर दिखाया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Fighting pictures in Bihar Congress leader for BJP and Modi

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.