• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः महागठबंधन में पड़ी टूट, पप्पू यादव ने कांग्रेस को दिया समर्थन तो BJP ने कसा तंज

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार की राजनीति में कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास के बयान के बाद से हलटल मच गई है। महागठबंधन को लेकर चल रही अटकलों के बीच बिहार के कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने ऐलान करते हुए कहा कि बिहार में अब कांग्रेस महागठबंधन का हिस्सा नहीं है। आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटों पर कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ेगा। इसके अलावा एक निजी चैनल को इंटरव्यू देते हुए भक्त ने कंफर्म करते हुए कहा कि जो आप कह रहे हैं उस पर कायम हैं।

congress leader bhakt charan das statement on mahagthbandhan

इसी दौरान जनअधिकार पार्टी के प्रमुख प्पपू यादव ने भी उपचुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने की बात कही है, जिसके बाद भक्त चरण दास ने कहा कि पप्पू यादव के समर्थन से कांग्रेस को चुनाव में मजबूती मिलेगी। पटना में पप्पू यादव और भक्त चरण दास की मुलाकात के बाद यह बात सामने आई है।

वहीं कांग्रेस और पप्पू यादव की मुलाकात पर भाजपा ने तंज कसा है। भाजपा के प्रवक्ता धनंजय गिरि ने कहा कि पप्पू की पार्टी पप्पू के द्वार पर जा खड़ी हुई है। हकीकत में कांग्रेस पूरे देश में सिमटती जा रही है। उन्होंने इसकी वजह भी बताई। उनका कहना है कि पार्टी अपने ही कार्कर्ताओं पर भरोसा नहीं कर पा रही है।

इसके अलावा भाजपा प्रवक्ता धनंजय गिरि ने कहा कि यह कांग्रेस का श्मशान वैराग्य है, जो क्षणिक होता है। उन्होंने कहा कि श्मशान जाने के बाद लोग कुछ देर के लिए वैरागी हो जाते हैं। धनंजय गिरि ने कहा कि राजद ने कांग्रेस की जितनी दुर्गति की उतनी किसी भी क्षेत्रीय पार्टी ने किसी राष्ट्रीय पार्टी की नहीं की है।

सोनिया गांधी कांग्रेस में अकेले क्या करने वाली हैं, जो नेहरू-इंदिरा और राजीव मिलकर भी ना कर पाए ?सोनिया गांधी कांग्रेस में अकेले क्या करने वाली हैं, जो नेहरू-इंदिरा और राजीव मिलकर भी ना कर पाए ?

बता दें कि कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार और हार्दिक पटेल के बिहार दौरे के बीच प्रदेश कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने पटना पहुंच कर बड़ा बयान दिया है। इस बयान से स्पष्ट है कि महागठबंधन में बड़ी दरार आ गई है। पटना एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम चुनाव जमकर लड़ रहे हैं और अपनी ताकत पर लड़ रहे हैं।

Comments
English summary
congress leader bhakt charan das statement on mahagthbandhan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X