• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार कांग्रेस प्रभारी ने दिया बड़ा बयान, कहा- 2024 में 40 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेंगे हम

|
Google Oneindia News

पटना। कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार और हार्दिक पटेल के बिहारदौरे के बीच प्रदेश कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने पटना पहुंच कर बड़ा बयान दिया है। इस बयान से स्पष्ट है कि महागठबंधन में बड़ी दरार आ गई है। पटना एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम चुनाव जमकर लड़ रहे हैं और अपनी ताकत पर लड़ रहे हैं।

Bihar में टूटा Mahagathbandhan, 2024 चुनाव में सभी 40 सीट पर चुनाव लड़ेगी Congress | वनइंडिया हिंदी
congress leader bhakt charan das statement on mahagathbandhan

इसके कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 संसदीय सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ेगी। कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने स्पष्ट कर दिया है कि राजद ने महागठबंधन धर्म का पालन नहीं किया। इस कारण उपचुनाव में हम पूरी ताकत से लड़ रहे हैं। हमारे सभी नेताबिहार पहुंच चुके हैं और जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

इसके अलावा राजद के सांसद मनोज झा के कांग्रेसियों को संघी कहे जाने पर कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने क्या कहा हम नहीं जानते हैं। हम बस इतना जानते हैं कि हमने गठबंधन नहीं तोड़ा। दरअसल, भक्त चरण दास ने कहा था कि उपचुनाव के बाद राजद भाजपा से मिल जाएगी। जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए राजद सांसद मनोज जा ने कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास को संघी कह दिया था।

बिहार में भारत बंद को सफल बनाने के लिए सड़क पर उतरे महागठबंधन के कार्यकर्ता, तेजस्वी रहे नदारदबिहार में भारत बंद को सफल बनाने के लिए सड़क पर उतरे महागठबंधन के कार्यकर्ता, तेजस्वी रहे नदारद

बता दें कि बिहार में दो विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव ने महागठबंधन की एकजुटता की पोल खोल दी है। पहले राजद ने दोनों ही विधानसभा सीटों से अपने उम्मीदावर खड़े किये हैं वहीं बाद में कांग्रेस ने भी दोनों जगहों से अपने उम्मीदवार मैदान में उतार दिए। इसके बाद से दोनों पार्टियों के बीच बयानबाजी शुरू हो गई है। दोनों दल के नेता एक-दूसरे पर महागठबंधन धर्म नहीं निभाने का आरोप लगा रहे हैं।

Comments
English summary
congress leader bhakt charan das statement on mahagathbandhan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X