मुख्यमंत्री की रिश्तेदार है लड़की और शाहरुख खान नाम के प्रेमी की खातिर प्यार में किया ये काम...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। जिसे मणिपुर की पुलिस बरामद करने के लिए दिन-रात एक किए हुए थी और खाक छान रही थी। वो बिहार के मुजफ्फरपुर में अपने प्रेमी शाहरुख खान के साथ इश्क फरमा रही थी। मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के रिश्तेदार की लड़की प्रेम प्रसंग में मणिपुर से भागकर बिहार के मुजफ्फरपुर आई और कोर्ट में अपने प्रेमी के साथ लव मैरिज कर ली। लेकिन इस बात की जानकारी लड़की के परिवार वालों को नहीं थी। लड़की के घर से भाग जाने के बाद उसके परिवार वालों ने अपहरण होने का मामला दर्ज कराया गया।

मुख्यमंत्री की रिश्तेदार है लड़की और शाहरुख खान नाम के प्रेमी की खातिर प्यार में किया ये काम...

मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण मणिपुर की पुलिस उसकी बरामदगी के लिए दिन रात एक की हुई थी। तभी मोबाइल लोकेशन के आधार पर ये पता चला कि लड़की बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में है। फिर क्या था मणिपुर पुलिस ने मुजफ्फरपुर पुलिस से संपर्क किया और लड़की की बरामदगी की कोशिश करने लगी। फिर कुछ ही देर में मुजफ्फरपुर पुलिस ने उसे साहेबगंज थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया। बरामदगी के बाद लड़की अपने प्रेमी के साथ शादी की बात कर रही थी पर मुजफ्फरपुर पुलिस ने उसे मणिपुर पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव के रहने वाले शाहरुख खान और मणिपुर की रहने वाली इंजीनियरिंग की छात्रा के बीच कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हालांकि इन दोनों के रिश्ते को परिवार वाले कभी नहीं मानते। ऐसा सोचकर लड़की लड़के के साथ उसके गांव मुजफ्फरपुर चली आई। लड़की के घर से गायब हो जाने के बाद उसके माता-पिता ने नजदीकी थाने में जाकर लड़की के अपहरण हो जाने का मामला दर्ज करवाया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस उसकी जांच पड़ताल कर ही रही थी कि उसका मोबाइल लोकेशन बिहार के मुजफ्फरपुर जिला में मिला जहां मुजफ्फरपुर पुलिस की मदद से उसे बरामद कर लिया गया।

वहीं मामले की जानकारी देते हुए मुजफ्फरपुर जिले के एसएसपी विवेक कुमार ने बताया कि साहेबगंज थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव से बरामद हुई इंजीनियरिंग की छात्रा मणिपुर के चंदेल जिले के मंत्री पंथा गांव की रहने वाली है। वहीं साहिबगंज का रहने वाला शाहरुख खान चंडीगढ़ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में पढ़ता था। जहां वो छात्रा भी पढ़ती थी। पढ़ाई के दौरान इन दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों में प्यार हो गया। फिर शादी के लिए ये दोनों भाग कर बिहार चले आए। बिहार आने के बाद दोनों ने कोर्ट में शादी की और एक साथ रहने लगे। वहीं लड़की की तलाश में जुटी मणिपुर पुलिस छानबीन करते हुए लड़की के मुजफ्फरपुर में होने की बात बताई। जिसे बरामद कर लिया गया है। बरामद छात्रा को मणिपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। लड़की मणिपुर के मुख्यमंत्री के रिश्तेदार बताई जा रही है।

Read more: VIDEO: कैसे एक अजगर ने निगले हुए हिरन को बाहर निकाल फेंका

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CMs relative girl run away for love marriage
Please Wait while comments are loading...