• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जन्मदिन के मौके पर चिराग ने किया पाटन देवी का दर्शन, कहा- पहला जन्मदिन है, जब पापा साथ नहीं हैं

|

पटना। शनिवार को पटना स्थित शक्तिपीठ बड़ी पटन देवी मंदिर का दर्शन करने के लिए लोजपा प्रमुख चिराग पासवान पहुंचे। इस दौरान शक्तिपीठ बड़ी पटन देवी के महंत विजय शंकर गिरी ने लोजपा नेता चिराग पासवान को भगवती का चुनरी ओढ़ाकर आशीष दिया। अपने जन्मदिन के मौके पर चिराग अपने पिता स्‍वर्गीय राम विलास पासवान को याद कर भावुक हो गए।

chirag paswan reached patan devi on his birthday

वहीं मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए चिराग ने कहा कि आज पहला जन्‍मदिन है, जब पापा साथ नहीं हैं। बस मां का आशीर्वाद लेने आया हूं कि पापा की आखिरी इच्‍छा को पूरा कर सकूं । पापा ने बिहार और बिहारियों के बेहतरी के लिए जो सपना देखा था, उसे पूरा कर सकूं।

चिराग ने कहा कि देवी का आशीर्वाद लेने आया हूं कि वे हिम्मत दें कि जिस रणभूमि में उतरा हूं, वहां अपने काम में सफल हो सकूं। वहीं जब सवाल पूछा गया कि उनके स्टैंड से मतदाताओं में भ्रम हैं तो उन्होंने कहा कि मतदाताओं में किसी तरह का कोई भ्रम है। बिहार में भाजपा-लोजपा की सरकार बनानी है। बिहार की 12 करोड़ जनता बिहार में भाजपा-लोजपा की सरकार बनाने को संकल्पित हैं।

गुरुवार को लोक जनशक्ति पार्टी सुप्रीमो चिराग पासवान ने NDTV से खास बातचीत में कहा कि मुझे लगता है कि सीएम नीतीश कुमार या जेडीयू के नेताओं को तब संतुष्टि मिलेगी जब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आकर उनसे कहेंगे कि बीजेपी का अब चिराग से कोई लेना देना नहीं है।

चिराग पासवान ने कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं कि मेरे दिल में पीएम मोदी को लेकर काफी सम्मान है और उसे व्यक्त करने के लिए मुझे किसी भी सहारे की जरूरत नहीं है लेकिन लोजपा अब जेडीयू के साथ नहीं है, तो इसका मतलब ये नहीं कि मेरे दिल में पीएम मोदी के लिए जो आदर-भाव है वो खत्म हो जाएगा, बीजेपी और पीएम मोदी को मैं किसी भी धर्मसंकट में नहीं डालना चाहता हूं, वो अपना गठबंधन धर्म निभा रहे हैं और उन्हें वो निभाना भी चाहिए लेकिन नीतीश कुमार और उनकी पार्टी के लोग अभी भी संदेह को पाले हुए हैं और यही उनकी बड़ी कमी है।

उन्होंने कहा कि अब जब तक वो पीएम से नहीं सुन लेंगे तब तक भी उनको संतुष्टि नहीं होगी या फिर अब उन्हें समझाने के लिए दूसरे देशों के राष्ट्रपति या फिर अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप को कहना पड़ेगा कि चिराग और भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है।

तेजस्वी ने जेपी नड्डा को दी खुली बहस की चुनौती, कहा- पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और दवाई बिहार का मुद्दा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chirag paswan reached patan devi on his birthday
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X