• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चुनाव प्रचार के दौरान छातापुर के भाजपा प्रत्याशी नीरज कुमार बबलू की हालत बिगड़ी, पटना के अस्पताल में भर्ती

|

पटना। छातापुर विधायक नीरज कुमार बबलू को इस बार भी भाजपा ने इसी क्षेत्र से टिकट दिया है। बुधवार के माधोपुर पंचायत में चुनाव प्रचार के दौरान विधायक नीरज कुमार बबलू के सीने में दर्द हुआ तो उनको स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने विधायक को पटना रेफर कर दिया जहां उनको प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। परिजनों ने उनकी सेहत के बारे में बताया है कि अब उनमें सुधार हो रहा है। नीरज कुमार बबलू एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई हैं। एक्टर की मौत मामले में सीबीआई जांच की उन्होंने मांग की थी और अंतिम संस्कार में शामिल होने मुंबई गए थे।

Chhatapur BJP candidate admitted in hospital after heart pain

बुधवार को ही विधायक का टिकट हुआ कंफर्म

बुधवार को ही भाजपा ने जिन 35 उम्मीदवारों की सूची जारी की उनमें छातापुर सीट से नीरज कुमार बबलू का भी नाम है। छातापुर विधानसभा सीट से नीरज कुमार बबलू दो बार विधायक रह चुके हैं। अपने क्षेत्र के दौरे पर गए विधायक ने सीने में दर्द की शिकायत की। उनको आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया। पटना के जीवक हार्ट हॉस्पिटल में विधायक नीरज का इलाज चल रहा है। छातापुर विधानसभा सीट सुपौल लोकसभा क्षेत्र में है। 2010 और 2015 में नीरज कुमार बबलू इस सीट पर जीते। 2015 में उन्होंने कांटे की टक्कर में राजद उम्मीदवार जहूर आलम को हराया था।

आरजेडी विधायक को भी आया हार्ट अटैक

चुनाव का दबाव नेताओं पर भारी पड़ रहा है। नीरज कुमार बबलू से पहले आरा सदर विधानसभा सीट से राजद विधायक अनवर आलम को समर्थकों के साथ बैठक के दौरान हार्ट अटैक हुआ था। उनको इस बार राजद से टिकट नहीं मिला। आरा सदर सीट इस बार महागठबंधन में भाकपा माले के खाते में चली गई है। हार्ट अटैक होने के बाद अनवर आलम छाती पकड़कर गिर गए थे। उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चला। टिकट कटने के बाद विधायक मानसिक रूप से परेशान थे।

बिहार: जातीय समीकरणों और बीजेपी के हिंदुत्व का दंगल है चुनाव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chhatapur BJP candidate admitted in hospital after heart pain
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X