India
  • search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

युवती को बहला फुसलाकर किया अपहरण, मामले का खुलासा होने पर दंग रह गई पुलिस

|
Google Oneindia News

पटना, 2 जुलाई 2022। बिहार में अजीबो गरीब शादी की ख़बर अकसर देखने को मिल जाती है। पिछले दिनों बिहार के बेगूसराय ज़िले से ही पकड़ौआ शादी की ख़बर खूब सुर्खियों में थी। अब पटना में युवती का अपहरण कर जबरन शादी करवाने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल पटना के एक युवक ने युवती का अपहरण कर डरा धमका कर शादी लिया। गौरतलब है कि युवक पहले से ही शादी शुदा है और अब वह बंदूक के बल युवती को डरा धमका कर शादी कर लिया।

दानापुर से किया था युवती का अपहरण

दानापुर से किया था युवती का अपहरण

पटना पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि एक ने युवती का अपहरण कर लिया था और पहली पत्नी रहते हुए वह युवती को दूसरी पत्नी बनाकर रखे हुआ था। ग़ौरतलब है कि दूसरी युवती अपने मन से उसके साथ नहीं रह रही थी बल्कि हथियार के दम पर उसे डरा कर अपने पास क़ैद कर रखा था। आपको बता दें कि दानापुर से जुड़े इस बाबत 15 मई 2022 को एक मामला दर्ज हुआ था। पुलिस ने उस वक़्त मुकेश नाम के शख्स को गिरफ़्तार किया था। उस पर छपरा से दानापुर के भट्ठा रोड पर आकर युवती के अपहरण करने का आरोप था। पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए लड़की बरामद कर परिजन को सौंप दिया था।

बहला फुसलाकर युवती का अपहरण

बहला फुसलाकर युवती का अपहरण

पुलिस की मानें तो आरोपी मुकेश कुमार ने दोबारा से युवती को बहला फुसला कर अपहरण कर लिया। पहली पत्नी के रहने के बावजूद युवती से हथियार के बल पर शादी कर लिया । इसके बाद से लगातार युवती को डरा धमका कर अपने पास ही रखे हुआ था। इसके अलावा पीड़ित युवती के परिवार वालों को भी आरोपी द्वारा लगातार धमकाया जा रहा था। पुलिस ने युवती की परिजनों की शिकायत पर मामले में संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की और आरोपी युवक को अकिलपुर थाना के हबसपुर (छपरा) से गिरफ़्तार कर लिया।

युवक के पास से अवैध हथियार भी बरामद

युवक के पास से अवैध हथियार भी बरामद

आरोपी मुकेश कुमार के पास हथियार, जिंदा कारतूस औप स्मैक भी बरामद हुआ है। पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी युवक के घर पर छापेमारी की वह पकड़ में आ गया। छापेमारी के दौरान युवक के पास से दो देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, 318 पुरिया ब्राउन शुगर भी बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है । इसके साथ ही आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है। वहीं शराब तस्करी के मामले में तीन अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी हुई है।

ये भी पढ़ें: पूजा कर लौट रहे थे पति पत्नी, घात लगाए बदमाशों ने कर दिया कांड, दहशत में ग्रामीण

Comments
English summary
chapra married guy again did marriage, First wife is also living with him
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X