• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BPSC AE Mains का परिणाम घोषित, यहां देखिए रिजल्ट

|

पटना। बिहार संघ लोक सेवा आयोग ( Bihar Public Service Commission ) ने BPSC AE Mains Resul 2020 की बुधवार को घोषणा कर दी। अभ्यर्थी रिजल्ट आयोग के ऑफिशियल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर देख सकते हैं। इस रिजल्ट के लिए साल 2019 में 5 अगस्त से 9 अगस्त के बीच में लिखित परीक्षा करवाई गई थी। सिविल और मैकेनिकल के रिजल्ट जारी किये गए हैं।

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं रिजल्ट

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं रिजल्ट

बता दें कि कुल 288 कैंडीडेट सफल घोषित किए गए हैं। इनमें से 271 कैंडीडेट मैकेनिकल स्ट्रीम के हैं और 17 सिविल स्ट्रीम के हैं। कैंडीडेट्स अपना रिजल्ट बताए गए दिशा निर्देश को मानते हुए देख सकते हैं। सबसे पहले आप बिहार लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं। फिर BPSC AE Mains Result 2020 पर क्लिक करें। इसके बाद आपके कंप्यूटर स्क्रीन पर पीडीएफ पेज खुलेगा, जहां पर कैंडीडेट अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

कुल 288 कैंडीडेट हुए सफल

कुल 288 कैंडीडेट हुए सफल

इसके अलावा आगे के इस्तेमाल के लिए आप पीडीएफ फाइल को डाउनलोड करके रख सकते हैं। बता दें कि जो अभ्यर्थी लिखित परीक्षा में पास हुए हैं उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। हालांकि अभी इंटरव्यू की तारीखों की घोषणा नहीं हुई है। बाद में ऑफिशियल वेबसाइट पर तारीख की घोषणा कर दी जाएगी। इस रिक्रूटमेंट के माध्यम से मेकैनिकल स्ट्रीम के 102 और सिविल स्ट्रीम के 6 पद भरे जाएंगे।

ऑनलाइन हो सकता है इंटरव्यू

ऑनलाइन हो सकता है इंटरव्यू

ज्यादा जानकारी के लिए कैंडीडेट बीपीएससी की ऑफीशियल वेबसाइट पर जा कर जानकारी हासिल कर सकते हैं। बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) 64वीं सिविल सर्विसेज परीक्षा के लिए ऑनलाइन इंटरव्यू आयोजित करने की तैयारी कर रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बीपीएससी के अध्यक्ष शिशिर सिन्हा ने कहा, ''COVID-19 महामारी को ध्यान में रखते हुए आयोग चयन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए एक ऑनलाइन इंटरव्यू आयोजित करने के लिए एनआईसी के साथ काम कर रहा है।'' उन्होंने स्पष्ट किया कि अगर जून के अंत तक लॉकडाउन और यात्रा पर प्रतिबंध जारी रहता है तो ऑनलाइन इंटरव्यू आयोजित किए जाएंगे।

Lockdown में पप्पू यादव पर बिहार के मजदूरों को इकट्ठा करने का आरोप, FIR दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bpsc ae mains result 2020 result declared 288 candidate passed
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X