• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बिहार में भाजपा नेता अरुण यादव ने पत्नी और खुद को मारी गोली, दोनों की मौत

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 16 जून। बिहार के मुंगेर जिले के भाजपा नेता अरुण यादव और उनकी पत्नी की कथित तौर पर खुद गोली मारने से मौत हो गई है। अरुण यादव बीजेपी के ओबीसी मोर्चा के नेता हैं जबकि उनकी पत्नी प्रीति नगर नियम मेयर के पद लिए संभावित प्रत्याशी थीं। घटना की जांच की जा रही है। वहीं भाजपा नेता और उनकी पत्नी की मौत से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। सब किसी जुबान पर उनकी मौत को लेकर सवाल है।

Arun Yadav and Preeti

भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला महामंत्री अरुण यादव की कुछ दिन पहले ही प्रीति से शादी हुई थी। अरुण यादव तीन भाई थे। अरुण भाईयों में सबसे बड़े थे। वे अपने घर मुंगेर के लाल दरवाजा स्थित मकान पर अरुण यादव पत्नी के साथ रहते थे। पत्नी प्रीति इस बार मुंगेर नगर निगम में मेयर पद के लिए संभावित प्रत्याशी थी। स्थानीय लोगों ने घटना के पीछे पत्नी से विवाद बताया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कार में मगरमच्छ देख हैरान हो गई पुलिस, बुढ्ढा हो गया तो रात के अंधेरे में बेघर कर रहा था मालिक कार में मगरमच्छ देख हैरान हो गई पुलिस, बुढ्ढा हो गया तो रात के अंधेरे में बेघर कर रहा था मालिक

घटना गुरुवार की शाम छह बजे की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर दोनों के शव को बाहर निकाला। जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। पुलिस ने घटनास्थल से दो देसी कट्टे बरामद किए हैं।

Comments
English summary
On what basis is the government promising 10 lakh jobs in one and a half year
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X