• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः बुआ-भतीजे ने मंदिर में की शादी, लंबे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग

|

रोहतास। लॉकडाउन के चलते जहां कुछ लोग अपनी शादियों की तारीख को टाल रहे हैं तो वहीं कुछ लोग जैसे-तैसे कर शादी के बंधन में बंध रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है रोहतास जिले के बडहरी सहायक थाना क्षेत्र के अगरसी डिहरा गांव में, जहां युवक-युवती ने मंदिर में शादी रचा ली। दोनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। वहीं लोगों का कहना है कि दोनों गांव के रिश्ते में बुआ-भतीजा भी लगते हैं। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते लड़की के परिजनों ने उसे दिल्ली में कौशल विकास ट्रेनिंग के लिए दिल्ली भेज दिया।

गांव वालों ने शादी का किया विरोध

गांव वालों ने शादी का किया विरोध

इस दौरान प्रेमी भी नौकरी के लिए जम्मू चला गया। हालांकि तभी भी वो दोनों एक-दूसर के संपर्क में रहे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवती सीता कुमारी की उम्र 19 साल है जबकि युवक भी 19 वर्ष का ही है। कुछ दिन पहले जब वो गांव लौटे तो उन्होंने आपस में शादी रचा ली, जिसका गांव के लोगों ने विरोध किया क्योंकि दोनों एक ही जाति से ताल्लुक रखते हैं। जब शादी करने पर विवाद बढ़ने लगा तो मामला थाने पहुंच गया।

दोनों रिश्ते में लगते हैं बुआ-भतीजा

दोनों रिश्ते में लगते हैं बुआ-भतीजा

बाद में ग्रामीणों ने पंचायत बुलाई और दोनों परिवारों की सहमति से बरहरी थाना के पास मौजूद एक शिवमंदिर में दोनों की शादी करवा दी। इस दौरान लड़का पक्ष और लड़की पक्ष के अलावा गांव के लोग भी मौजूद रहे। कुछ लोगों ने शादी के समय भी लड़की की उम्र और रिश्ते को लेकर सवाल उठाए। जिसके बाद लड़की ने अपना आधार कार्ड दिखाया, जिसमें उसकी उम्र 19 साल है। सीता कुमारी ने ये भी बताया कि गांव के रिश्ते में लड़का मनु कुमार उसका भतीजा लगता है।

कोरोना संक्रमितों की संख्या 550 के पार

कोरोना संक्रमितों की संख्या 550 के पार

बिहार में कोरोना वायरस अपने पांव लगातार पसारता जा रहा है। बिहार स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने कहा कि, शुक्रवार को 6 और नए कोरोना संक्रमित की पृष्टि हुई है। इसके बाद, बिहार में कुल कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 556 हो गई है। ये सभी 6 मरीजों की पहचान समस्तीपुर में हुई है।

बिहार के मजदूरों को पहले समझा बोझ, अब जरूरत पड़ी तो करने लगे खुशामद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar rohtas nephew did marriage with aunt after long time of relationship
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X