• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'सिंघम' मनु महाराज के नाम पर फर्जी आईडी बनाकर अश्लील फोटो के जरिए लड़कियों को करता था ब्लैकमेल

|

मुंगेर। बिहार के बहुचर्चित मुंगेर के डीआईजी मनु महाराज का फर्जी फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर आईडी बनाकर लड़कियों को ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। दोनों भाइयों के पास से फेसबुक अकाउंट में इस्तेमाल किया गया मोबाइल नंबर भी बरामद किया गया है। गया और मुंगेर जिले की पुलिस ने संयुक्त रूप से बेलागंज थाना क्षेत्र से दोनों भाई नीरज और धीरज को गिरफ्तार किया है।

दो फर्जी आईडी बनाकर करता था कोचिंग का प्रचार

दो फर्जी आईडी बनाकर करता था कोचिंग का प्रचार

फेसबुक अकाउंट में दर्ज मोबाइल नंबर का सिम नीरज कुमार के नाम से लिया गया है जबकि इसका प्रयोग नीरजा का छोटा भाई धीरज कर रहा था। धीरज पेशे से शिक्षक है और बेलागंज में ही मौलिकुलर क्लासेज नाम से कोचिंग चलाता है। उसने दो फर्जी आईडी बनाई हुई थी, जिसमें पहले मनु महाराज डॉट को डॉट इन और महाराजआईपीएसआॉफिसर डॉट कॉम ( mannu maharaj.co.in और maharajipsofficer.com ) बनाया हुआ था।

दो सगे भाइयों को किया गया गिरफ्तार

दो सगे भाइयों को किया गया गिरफ्तार

पकड़ा गया युवक धीरज इस अकाउंट से डीआईजी मनु महाराज की ओर से अपने फेसबुक फ्रेंड के बीच गलत जानकारी शेयर करता था। उसने मनु महाराज बनकर खुद को पटना का डीआईजी बनने की संभावना जताई थी। गिरफ्तारी के बाद धीरज ने बताया कि वह मनु महाराज का फैन है और उनके नाम का फायदा लेने की कोशिश की गई।

लड़कियों को करते थे ब्लैकमेल

लड़कियों को करते थे ब्लैकमेल

धीरज दोनों ही अकाउंट से अपनी कोचिंग का तारीफ करता था ताकि आईपीएस के नाम पर छात्र-छात्राएं ज्यादा संख्या में आ सकें। इस फेसबुक अकाउंट से धीरज ने अश्लील फोटो और पोर्नोग्राफी के जरिए लड़कियों को ब्लैकमेल करने की भी बात कबूली है। गिरफ्तारी के बाद दोनों भाइयों को मुंगेर पुलिस अपने साथ लेकर चली गई है।

SHSB Bihar ANM Recruitment 2020: बिहार एसएचएसबी एएनएम भर्ती के लिए आवेदन जल्द शुरू

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar munger dig manu maharaj fake id operator two brother arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X