• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bihar : समस्तीपुर की ज्वेलरी शॉप पर लूट करना बदमाशों को पड़ा भारी, गुस्साई भीड़ की पिटाई से अपराधी की मौत

Google Oneindia News

बिहार पुलिस प्रदेश में अपराधियों की नाक में नकेल कसने में कोई कमी नहीं छोड़ रही है पर बावजूद इसके अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वह दिनदहाड़े लूटपाट और डकैती जैसे वारदातों को अंजाम देने से भी नहीं डरते हैं। लेकिन इस बार बिहार के समस्तीपुर जिले में बदमाशों को एक ज्वेलरी दुकान पर लूटपाट करना भारी पड़ गया। लगभग 5 बदमाश दिनदहाड़े एक ज्वेलरी दुकान पर हथियार की नोक पर लूट कर के फरार हो रहे थे। इसी बीच आसपास के लोगों ने घेराबंदी करते हुए 4 अपराधियों को पकड़ लिया और एक अपराधी की मौत हो गई। हालांकि बदमाशों को पकड़ने वाले एक व्यक्ति को भी गोली लग गई जिसका इलाज चल रहा है।

Bihar: Looting at a jewelry shop in Samastipur cost the miscreants, the criminal died after being beaten up by an angry mob.

बदमाशों को सिखाया सबक
दरअसल, पूरा मामला बिहार के समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र का है। नीम चौक स्थित एक ज्वेलरी दुकान पर हथियार की नोक पर कुछ बदमाश लूटपाट के इरादे से पहुंचे। जानकारी के अनुसार दो बाइक पर सवार 5 अपराधी सोनी ज्वेलर्स की दुकान में पहुंचे और हथियार की नोक पर लूटपाट करना शुरू कर दिया। इसी दौरान बाजार में दुकान के आसपास रहने वाले अन्य दुकानदारों और स्थानियों को शक हो गया कि अंदर कुछ गड़बड़ चल रही है। धीरे-धीरे इन सभी ने दुकान और दुकान में मौजूद बदमाशों की घेराबंदी करने शुरू कर दी। जब सभी बदमाश लूटपाट करने के बाद मौके से फरार होने लगे तभी स्थानियों द्वारा बदमाशों पर हमला कर दिया गया। जिसमे बहादुरी दिखाते हुए 4 बदमाशों को आसपास के लोगों ने धर दबोचा।

गुस्साई भीड़ की पिटाई से अपराधी की मौत
इस दौरान मची अफरा-तफरी में एक बदमाश ने खुद को घिरता हुआ देख फायरिंग शुरू कर दी। चश्मदीदों ने बताया कि बदमाश ने कई राउंड फायरिंग की जिसमे एक स्थानीय व्यक्ति को गोली भी लग गई। घायल को फ़ौरन इलाज के पटना के अस्पताल में भर्ती करवाया गया और उसका इलाज चल रहा है। वही
स्थानीय लोगों की पिटाई से एक अपराधी की भी मौत हो गई है। पुलिस ने जख्मी तीनों अपराधियों को अपने कब्जे में ले लिया है। अपराधियों की पहचान अंशु राज, शुभम कुमार, चंदन यादव के रूप में हुई है। इसके इलावा अमन मिश्रा की इलाज के दौरान मौत हो गई है। इस पूरी घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने अपराधियों के दोनों बाइक को जलाकर समस्तीपुर-ताजपुर मार्ग को जाम कर दिया।

Khakee The Bihar Chapter वाले IPS Amit Lodha को जब वो बोल गई थी 'आई लव यू'Khakee The Bihar Chapter वाले IPS Amit Lodha को जब वो बोल गई थी 'आई लव यू'

Comments
English summary
Bihar: Looting at a jewelry shop in Samastipur cost the miscreants, the criminal died after being beaten up by an angry mob.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X