• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोपालगंजः JDU विधायक के करीबी और रेलवे के ठेकेदार को बदमाशों ने दौड़ाकर गोलियों से भूना

|

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले में अपराधियों ने जनता दल यूनिाइटेड के विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय के करीबी की गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें कि मृतक ठेकेदारी का काम करता था। घटना उचकागांव थाना क्षेत्र के बरवा मठिया गांव की है। मृतक की पहचान शम्भू मिश्रा के रूप में हुई है, जो कटेया के बभनी गांव के रहने वाले थे।

वहीं इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि शंभू मिश्रा पिछले दस साल से मठिया पर रह रहे थे।

bihar gopalganj shooter shot dead close to mla and railway contractor

प्रतिदिन की तरह वह शनिवार की सुबह मठिया के सामने सामुदायिक भवन में कसरत कर रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगते ही जैसे शंभू मिश्रा भागने लगे तो अपराधियों ने उन्हें दौड़ाकर और कई राउंड गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के काफी देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बताया जा रहा है कि शंभू मिश्रा जेडीयू विधायक पप्पू पाण्डेय के काफी करीबी थे। वे ठेकेदारी भी करते थे।

शम्भू मिश्रा काफी लंबे समय तक पप्पू पाण्डेय के बड़े भाई सतीश पाण्डेय के साथ रहे थे। सूत्रों के मुताबिक, बाइक सवार दोनों अपराधी शार्प शूटर थे, जो मीरगंज की तरफ से आये थे। वहीं हथुआ एसडीपीओ सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और मामले की छानबीन कर रही है। उचकागांव के प्रभारी थानाध्यक्ष कृष्णा कुमार ने कहा कि मृतक का नाम शम्भू मिश्रा है। वे कटेया के बभनी गांव के रहने वाले थे। यहां वे कई साल से मठ पर रह रहे थे।

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि आज सुबह वे अपना काम कर रहे थे। तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। उनकी मौत सदर अस्पताल में लाने के दौरान हुई है। वहीं, मृतक शम्भू मिश्रा के साथ रह रहे चशमदीद अतुल उपाध्याय ने बताया कि वे कसरत कर रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश अपराधी आये। अपराधियों ने ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की, जिसमे शम्भू मिश्रा के सिर और सिने में कई गोली लगीं। गोली लगते ही उनकी मौत हो गयी।

बिहार: हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती रही पीड़िता, गैंगरेप का वीडियो बनाते रहे वो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar gopalganj shooter shot dead close to mla
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X