• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मधेपुरा: चुनाव लड़ने के लिए चरित्र प्रमाण लेने पहुंचे राजद नेता, पकड़कर ले गई पुलिस

|

पटना। राजद नेता चंद्रहास चौपाल को पुलिस ने अनुमंडल कार्यालय से गिरफ्तार कर लिए है। वे खुद को सिंहेश्वर विधानसभा से राजद का प्रत्याशी बता रहे हैं और चुनाव सम्बन्धी कागजात बनाने अनुमंडल कार्यालय गए थे। पुलिस ने उन्हें अपहरण के एक मामले में गिरफ्तार किया है। वैसे चन्द्रहास चौपाल ने बताया कि पुलिस ने उन्हें बिना किसी मामले के गिरफ्तार कर लिया है।

bihar assembly elections 2020 rjd leader chandrahas chaupal arrested

साथ ही चंद्रहास चौपाल ने बताया कि जिस मामले में गिरफ्तारी की बात बताई जा रही है उसमें उनका नाम तक नही है। उन्होंने बताया कि कांड संख्या 21/16 जिसमे मुझे गिरफ्तार किया गया है उसमे न तो मेरी सहभागिता है न आरोप न किसी भी तरीके की संलिप्तता। फिर भी पुलिस जबरदस्ती उठा ले आई है।

जानकारी के अनुसार, वर्ष 2016 में चंद्रहास चौपाल के ऊपर शंकरपुर थाना में अपने एक पड़ोस के युवक का अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगा था। ये गिरफ्तारी इसी मामले में हुई है। पुलिस की मानें तो आरजेडी नेता के खिलाफ वारंट जारी हो गया था।

दरअसल, आरजेडी नेता चंद्रहास चौपाल मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर विधानसभा से पार्टी का टिकट मांग रहे थे। बताया जा रहा है कि आरजेडी की ओर से चंद्रहास को सिंहेश्वर विधानसभा से टिकट मिलने का आश्वासन दिया गया था। पार्टी ने इसके लिए उनसे चरित्र प्रमाण देने के लिए कहा।

टिकट पाने की चाहत में चंद्रहास चौपाल गुरुवार को मधेपुरा अनुमंडल कार्यालय अपना चरित्र प्रमाण पत्र लेने के लिए पहुंचे थे। तभी पुलिस ने कार्यालय परिसर में ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बिहार चुनाव में परिवारवाद के तहत सभी दलों ने बांटे कई टिकट, राजनेताओं के बेटे-बेटियां, दागियों की पत्नियां तक चुनावी मैदान में

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar assembly elections 2020 rjd leader chandrahas chaupal arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X