• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः रविवार को पीएम मोदी करेंगे ताबड़तोड़ चार रैली, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान होने के बाद बाकी दो चरणों के मतदान से पहले पार्टी के स्टार प्रचारक रैली करने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में एक नवंबर को पीएम मोदी की चार रैलियां होने वाली हैं, जिसको लेकर तैयारी जोर-शोर से चल रही है। आगामी एक नवंबर को बगहा-1 प्रखंड के बहुअरवा (चौतरवा) स्थित हरिनगर चीनी मिल के कृषि फार्म में पीएम नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा होने वाली है।

bihar assembly election 2020 pm modi will visit bihar

बहुअरवा फार्म की 32 एकड़ जमीन को समतल कर प्रधानमंत्री की सभा के लिए तैयार किया जा रहा है। पांच हेली पैड बनकर तैयार हो चुके है। सभा स्थल की तैयारी अंतिम चरण में है। बगहा- 1 पीएचसी प्रभारी डा. सूर्यनारायण महतो के नेतृत्व में मेडिकल टीम ने सभा स्थल की तकनीकी जांच की।

डा. महतो ने बताया कि शनिवार को भी जांच की जाएगी। सभा स्थल की अन्य तैयारी तेज है। सभास्थल, हेलीपैड, वीआईपी पार्किंग आदि तैयार हो चुका है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरे चरण के मतदान से पहले बिहार में दो दिनों में छह सभाएं करेंगे। अब उनकी एक नवंबर को चार स्थानों पर जन सभाएं होंगी।

फेर-बदल के बाद एक नवंबर को पीएम की चार स्थान छपरा, समस्तीपुर, मोतिहारी और बगहा में जनसभाएं होगी। वहीं, तीन नवंबर को सिर्फ दो स्थान फारबीसगंज और सहरसा में जनसभाएं होंगी। प्रधानमंत्री एक नवंबर की सुबह करीब नौ बजे नयी दिल्ली से पटना एयरपोर्ट विशेष विमान से आयेंगे।

इसके बाद वह एयरफोर्स के विशेष हेलीकॉप्टर से छपरा जायेंगे। यहां 10 बजे सुबह जनसभा है। इसके बाद करीब पौने 12 बजे समस्तीपुर, करीब डेढ़ बजे मोतिहारी और दोपहर सवा तीन बजे बगहा में जनसभा होगी। बगहा में अंतिम सभा करने के बाद वह विशेष हेलीकॉप्टर से सीधे गोरखपुर चले जायेंगे और वहां से विशेष विमान से नयी दिल्ली लौट जायेंगे। पीएम की सभा को लेकर सभी संबंधित स्थानों पर सुरक्षा समेत तमाम व्यवस्था दुरुस्त कर दी गयी है।

    Bihar Assembly Elections 2020: Sarairanjan Assembly Seat का क्या है सियासी समीकरण ? | वनइंडिया हिंदी

    पब्लिक अफेयर्स इंडेक्स: केरल देश का सबसे अच्छा शासित राज्य, लिस्ट के आखिर में यूपी-बिहार का नंबर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bihar assembly election 2020 pm modi will visit bihar
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X