• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

JDU सांसद ललन सिंह ने चिराग पासवान को बताया बिहार का कोढ़, कहा- बिहार की राजनीति के लिए कंलक

|

पटना। लोजपा प्रमुख चिराग पासवान की वायरल हुई वीडियो शूट पर जदयू सांसद ललन सिंह ने उनकी आलोचना की है। ललन सिंह ने आरोप लगाया कि चिराग बिहार के कोढ़ हैं, कलंक हैं बिहार की राजनीति के लिए। जनता इन्हें ऐसा जवान देगी की बिहार की तरफ दोबारा देखेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि वीडियो देखकर हैरानी होती है कि कैसे-कैसे लोग राजनीति करने के लिए व्याकुल हैं। अपने स्वर्गीय पिता जिनका बिहार की राजनीति में प्रमुख योगदान है, उनका फोटो रख बिहार की राजनीति को बॉलीवुड बना रहे हैं।

Bihar assembly election 2020 jdu mp lallan singh statement on chirag paswan
    Bihar Election 2020: Chirag का Nitish पर बड़ा हमला, Munger घटना को लेकर कहा ये | वनइंडिया हिंदी

    साथ ही उन्होंने कहा कि अपनी कलाकारी का उपयोग बिहार की राजनीति को गंदा करने के लिए कर रहे हैं। चिराग बताएं कि वीडियो बनाते समय जदयू के लोग वहां बैठे थे क्या। वहीं सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि राजनीति का हश्र देखिये, एक ने बैनर से अपने पिता का नाम और फोटो गायब कर दिया और दूसरे ने पितृधर्म का निर्वाह नहीं किया। पिता की चिता भी ठंडी नहीं हुई और ये वीडियो शूट करवाने लगे रिमोट ढूंढने लगे। परिवारवाद के इस स्वरूप को देखकर कि अब लोग पिता पर भी राजनीति का एजेंडा तय करते हैं। कहा कि ये अभिनय की काल्पनिक दुनिया नहीं है। अभियान की दुनिया में घनचक्कर बन राजनीति की दुनिया में कुछ हाथ लगने वाला नहीं।

    लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान का अपने पिता रामविलास पासवान की तस्वीर के सामने शूटिंग के रिहर्सल का एक वीडियो लीक हो गया है। इसको लेकर बिहार में पहले चरण के चुनाव के एक दिन पहले खूब सियासी बवाल खड़ा हो गया है। विरोधी पार्टियां जहां चिराग पासवान पर शर्मनाक ड्रामेबाजी का आरोप लगा रही हैं तो चिराग पासवान इस मसले पर भी सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं। उन्होंने अपनी बात फिर दोहराते हुए कहा है कि वह डरे हुए हैं कि उनकी सरकार आने पर नीतीश जेल चले जाएंगे।

    Bihar assembly election 2020 jdu mp lallan singh statement on chirag paswan

    वैसे इस वीडियो में नजर आ रहा है कि चिराग अपने पिता की तस्वीर के सामने किसी शूटिंग के लिए टेक देने के लिए खड़े हैं और कैमरामैन और बाकियों को डायरेक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद जदयू भी चिराग पर हमलावर हो गई है। पार्टी प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि इसके बाद बिहार की जनता को उनका चाल, चरित्र और चेहरा समझने में दिक्कत नहीं होगी। पिता के अंतिम संस्कार के समय बेहोशी का नाटक कर रहे थे और फिर कैमरे के सामने खड़े हो गए।

    इसके अलावा कहा कि यह इतना अमानवीय और अनैतिक है कि इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। बता दें कि कयास लगाए जा रहे हैं कि यह पूर्व केंद्रीय मंत्री पासवान की मौत के कुछ दिन बाद का ही वीडियो है, क्योंकि इसमें चिराग पासवान सिर पर बाल मौजूद हैं (अगर उन्होंने शूटिंग के लिए अलग से बाल नहीं लगवाए हैं तो)। बाद में सामाजिक परंपरा के मुताबिक उन्होंने सिर के बाल कटवा लिए हैं।

    बिहार चुनाव: राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, हम झूठ बोलने में उनका मुकाबला नहीं कर सकते

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bihar assembly election 2020 jdu mp lallan singh statement on chirag paswan
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X