• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

विधनासभा कैंटीन में जब तेजप्रताप और तेजस्वी पहुंचे मसाला डोसा खाने तो भाई के प्रति प्यार देखकर हर कोई रह गया मंत्र मुग्ध

|

पटना। बिहार की सियासत में अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले राजद नेता तेजप्रताप यादव का अपने छोटे भाई तेजस्वी के प्रति प्यार के बारे में हर कोई जानता है। इसकी झलक देखने को मिली विधानसभा की कैंटीन में, जब दोनों भाई एक साथ कैंटीन में आए थे। लालू यादव के दोनों लाल एक साथ कैंटीन पहुंचे। यहां दोनों भाइयों ने कैंटीन में बने मसाला डोसा खाने की इच्छा जताई।

bihar assembly canteen tejpratap and tejasvi yadav visit for masala dosa

इसके बाद विधायक कैंटीन के वेटर ने तुरंत मसाला डोसा बनाया और उन्हें परोसा। दोनों भाइयों ने तुरंत अपने कुर्ते के बाजू को ऊपर किया और मसाला डोसा का आनंद लेने लगे। इस दौरान बड़े भाई तेजप्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी को मसाला डोसा का निवाला खिलाया और साथ में चटनी भी खाने को दी। मौके पर मौजूद इन्य विधायकों ने भी इस दौरान मसाला डोसा का लुत्फ लिया।

बता दें कि इन दिनों बिहार में विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है, जिसमें विपक्ष का रुख काफी हमलावर है। पिछले दिनों दोनों भाइयों में मनमुटाव की काफी खबरें सामने आईं लेकिन हाल के दिनों में दोनों भाइयों ने एकजुटता दिखाने की पूरजोर कोशिश की है। इस कड़ी में जहां दोनों बाई एक साथ पटना की रैली में रथ पर सवार होकर पहुंचे थे।

जातिगत आधार पर होगी बिहार में होने वाली 2021 की जनगणना, सर्वसम्मति से प्रस्ताव हुआ पास

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar assembly canteen tejpratap and tejasvi yadav visit for masala dosa
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X