• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेगूसरायः लापता बच्चों की लाश बूढ़ी गंडक नदी से हुई बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

|
Google Oneindia News

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले के परिहारा पुलिस चौकी अंतर्गत चमराही गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां लापता दो बच्चों के शव बूढ़ी गंडक नदी में मिले। रविवार को बखरी पुलिस उपाधीक्षक चंदन कुमार ने बताया कि मृतक बच्चों की पहचान सूर्यनाराण महतो के सात साल के बेटे हिमांशु उर्फ गोलू और रामज्ञान महतो के 11 वर्षीय बेटे हर्ष कुमार के रूप में हुई है। दोनों बच्चे आपस में चचेरे भाई थे। बीते शनिवार को खेलने के दौरान दोनों बच्चे लापता हो गए थे।

begusarai two chidlren dead body found in gandak river

जब काफी देर तक दोनों बच्चे घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की। लेकिन कोई जानकारी नहीं मिलने पर उन्होंने परिहारा पुलिस चौकी को इसकी सूचना दी। रविवार की सुबह लापता दोनों बच्चों का शव बूढ़ी गंडक नदी से बरामद हुआ। मृतक बच्चों के परिजनों हत्या की आशंका जताई है। हत्या कर शव नदी में फेंके जाने का आरोप लगाते हुए बखरी-खगड़िया मुख्य पथ को जाम कर दिया। बखरी पुलिस उपाधीक्षक चंदन कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर बच्चों की मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

लगातार दूसरे दिन आतंकियों ने कश्मीर में 2 गैर स्थानीय मजदूरों की गोली मारकर हत्या कीलगातार दूसरे दिन आतंकियों ने कश्मीर में 2 गैर स्थानीय मजदूरों की गोली मारकर हत्या की

तीन बच्चे डूबे

वहीं बिहार के मधुबनी दजिले के बिस्फी थाना क्षेत्र के जगवन पश्चिमी पंचायत स्थित हीरोपट्टी गांव में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार की दोपहर गांव के चार बच्चे पास ही स्थित मेला गाछी मैदान में पानी भरे गड्ढे के पास पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि आने वाले त्योहार में घर की पुताई के लिए गीली मिट्टी लाने के लिए यह सभी बच्चे पानी से भरे गड्ढे के पास पहुंचे थे। मृतक बच्चों की पहचान 14 वर्षीय प्रियंका कुमारी, नौ वर्षीय सचिन कुमार और 10 वर्षीय मनीषा कुमारी के रूप में हुई है।

Comments
English summary
begusarai two chidlren dead body found in gandak river
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X