• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः औरंगाबाद में बम ब्लास्ट होने से मां-बेटे घायल, मची अफरा-तफरी

|

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिले के ओबरा प्रखंड के भरुब गांव में बम फटने से महिला सहित दो लोग घायल हो गए। बम फटने की घटना मंगलवार की सुबह 8 बजे की है। बम ब्लास्त में मां-बेटे घायल हो गए हैं। वहीं घटना के बाद से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई है। वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। गांव के लोगों ने बताया कि सीता कुंवर नाम के महिला घर के बाहर रखे उपले के ढेर से जलावन लाने गई थी। उसी दौरान उपले ढेर में रखा कोई गोल सा चीज उसे नजर आया, जिसे उन्होंने उठा लिया और अपने बेटे संतोष को देखने के लिए दिया।

aurangabad bomb blast two injured

देखने के दौरान संतोष ने जैसे ही बॉक्स खोला उसमें रखा हुआ बम ब्लास्ट हो गया। बम ब्लास्ट की इस घटना में मां और बेटा घायल हो गए हैं। महिला सीता कुंवर तथा उनका पुत्र संतोष कुमार दोनों बुरी तरह से घायल हैं। जिनका इलाज दाउदनगर के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी छानबीन के लिए पहुंची। एसडीपीओ राजकुमार तिवारी ने घटना की पुष्टि की है और बताया जाता है कि पुलिस फिलहाल मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

वहीं नवादा जिले के सिरदला थाना के पीछे लगभग 100 गज की दूरी पर जर्रा बाबा मंदिर के बगल में एक पेड़ से अधेड़ शख्स की लाश लटकी मिली है। सुबह -सुबह टहलने निकले ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची और लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पंचनामा की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया। अधेड़ की पहचान क्षेत्र के गुलाब नगर के बीरेंद्र महतो के रूप में की गई है। जो लगभग 25 दिनों से अपने घर से बाहर थे।

ग्रामीणों की माने तो शख्स पेशे से ड्राइवर था और मुंबई में गाड़ी चला कर अपना परिवार चलाता था। जो कोरोना काल में लॉकडॉन की वजह से अपने घर चले आये थे। जिसके बाद वो काफी तनाव में थे। वहीं ग्रामीणों की माने तो कुछ घर में परिवार से भी तनाव में चल रहा था । जो अहले सुबह अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिये , साथ ही अपने बीवी व दो बच्चों को छोड़ गये।

नोएडा : 'जय श्री राम' नहीं बोलने पर मुस्लिम कैब ड्राइवर की हत्या लेकिन पुलिस ने कही कुछ और बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
aurangabad bomb blast two injured
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X