• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Amazing Love Story: Online Game खेलते परवान चढ़ा इश्क, Bihar से UP पहुंची युवती, प्रेमी से की शादी

|
Google Oneindia News

पटना, 4 अक्टूबर 2022।( Amazing Love Story ) बिहार में प्रेम प्रसंग में शादी के कई मामले सामने आते रहते हैं, कहीं जबरन शादी करवाने की खबर आती है तो कहीं से पकड़ौआ विवाह के मामले देखने को मिलते हैं। लेकिन आज जो हम आपको प्रेम विवाह की खबर बताने जा रहे हैं यह पूरी तरह से फिल्मी लगेगा, दरअसल बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली युवती को ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान एक युवक से दोस्ती हुई। इसके बाद उन दोनों की दोस्ती मोहब्बत में तब्दील हो गई। लड़की को इश्क का ऐसा खुमार चढ़ा की वह अपने प्रेमी से विवाह रचाने बिहार से उत्तर प्रदेश पहुंच गई और मंदिर में विवाह भी रचा ली।

 Online Game खेलते परवान चढ़ा इश्क

Online Game खेलते परवान चढ़ा इश्क

ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाले युवती को उत्तर प्रदेश के गोपालपुर (प्रतापगढ़ से करीब का इलाका) के युवक संपर्क हुआ। युवती के साथ युवक की दोस्ती हुई और फिर दोनों का प्रेम परवान चढ़ने लगा। इश्क का जुनून ऐसा चढ़ा की प्रेमी से विवाह रचाने युवती प्रतापगढ़ पहुंच गई। प्रेमी के साथ उसने मां बेल्हा देवी मंदिर में शादी की। प्रेमी जोड़े की शादी पर युवती की मां ने कुछ भी आपत्ति नहीं जताई।

प्रेमी से विवाह रचाने बिहार से यूपी पहुंची युवती

प्रेमी से विवाह रचाने बिहार से यूपी पहुंची युवती

सोमवार को युवती ने युवक से बातचीत की और फिर दोनों ने शादी करने का फ़ैसला लिया। इसके बाद युवती अपने घर से मां बेल्हा देवी मंदिर प्रतापगढ़ पहुंच गई। प्रेमिका ने प्रेमी से मुलाक़ात की और फिर दोनों शादी की तैयारी में जुट गए। स्थानीय लोगों को जब मामले की जानकारी हुए तो कुछ लोग मंदिर में इकट्ठा हो गए। दोनों के परिवार के सदस्यों के नहीं होने पर शादी को रोकने लगे।

स्थानीय लोग कर रहे थे शादी का विरोध

स्थानीय लोग कर रहे थे शादी का विरोध

प्रेमी जोड़े से स्थानीय लोगों ने पूछताछ की तो पता चला की दोनों अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। वहां मौजूद लोगों को जब यह बात पता चली तो उन्होंने शादी नहीं होने देने की ज़िद ठान ली। मामला बिगड़ने लगा जिसके बाद मंदिर परिसर में हंगामा होता देख वहां मौजूद पुलिसकर्मी पहुंचे। प्रेमी जोड़े से बातचीत की और मामले को शांत करवाया।

प्रेमी जोड़े ने मंदिर में रचाई शादी

प्रेमी जोड़े ने मंदिर में रचाई शादी

मंदिर परिसर में जब पुलिसकर्मी पहुंचे तो उन्होंने युवती की मां को कॉल कर बात की। युवती की मां ने बताया कि लड़की बालिग है और उन्हें अपनी बेटी के शादी से कोई एतराज़ नही है। पुलिस ने जब युवती की मां से बात कर पूरे मामले की जानकारी ले ली तो वहां मौजूद लोगों ने भी शादी का विरोध छोड़ा दिया। इसके बाद प्रेमी युगल ने मंदिर में शादी की वहां मौजूद लोगों ने आशीर्वाद दिया।

ये भी पढ़ें: 'Sanitary Pad' के सवाल से सुर्खियों में आई रिया को मिला बड़ा तोहफा, चिराग पान ने कही ये बात

Comments
English summary
Amazing Love Story, Online Game love, love happen while playing online ludo
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X