• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शिवराज सिंह चौहान रोजाना बोलते हैं तीन झूठ, 15 साल बाद भी नहीं लिया सबक-कमलनाथ

|

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 सीटों पर उपचुनाव के नजदीक आने के साथ ही नेताओं में जुबानी हमले भी तेज हो गए हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर के एक कार्यक्रम में पीएम मोदी को भगवान बताने के साथ-साथ मध्य प्रदेश में रही कमलनाथ सरकार की कमियां गिनाने से भी नहीं चूके। शिवराज के इस बयान पर न केवल पूर्व सीएम कमलनाथ बल्कि दिग्विजय सिंह ने भी पलटवार किया है।

Shivraj Singh Chauhan speaks three lies every day - Kamal Nath

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि 'मैंने सोचा था कि 15 साल झूठ बोलने के बाद शिवराज जी ने सबक ले लिया होगा। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 में प्रदेश की जनता ने उन्हें घर बैठाया। इसके बावजूद वे बाज नहीं आने वाले। अब भी रोजाना 3 झूठ बोलते हैं। हमने संबल योजना में फर्जी लोगों को हटाया था। वहीं, दिग्विजय ने सीएम शिवराज सिंह को सलाह देते तंज भरे लहजे में कहा है कि अगर शिवराज पीएम मोदी को भगवान मानते हैं तो जल्द से जल्द उन्हें अपने गांव जैत में पीएम मोदी का मंदिर बनवा लेना चाहिए।

बता दें कि बुधवार को इंदौर में आयोजित कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान ने नए ​कृषि विधायक का विरोध करने वाले विपक्षी दलों को 'किसानद्रोही' बताते हुए कहा कि वे बिचौलियों की पैरवी कर रहे हैं। नए कृषि विधेयक का समर्थन करते हुए चौहान ने कहा कि दूरदृष्टि से फैसले करने वाले प्रधानमंत्री किसानों के भगवान हैं।

कृषि सुधारों से संबंधित तीनों विधेयक किसानों के लिए वरदान हैं जिनसे किसानों की आय दोगुनी होगी। इन विधेयकों का विरोध करने वाले विपक्षी दल अन्नदाताओं के शुभचिंतक नहीं, बल्कि किसानद्रोही हैं। वे किसानों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन उनकी ये कोशिशें सफल नहीं होने दी जाएंगी।

किसानों के भगवान हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivraj Singh Chauhan speaks three lies every day - Kamal Nath
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X