• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

MP : भारत जोड़ो यात्रा में "पाकिस्तान जिंदाबाद" के नारे ! BJP मीडिया "प्रभारी लोकेंद्र पाराशर" के खिलाफ FIR

MP में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भाजपा संगठन द्वारा "पाकिस्तान जिंदाबाद"का नारा लगाने का वीडियो वायरल होने के बाद छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एमपी बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर के खिलाफ FIR कराई गई है।
Google Oneindia News

मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भाजपा संगठन द्वारा "पाकिस्तान जिंदाबाद" का नारा लगाने का वीडियो वायरल होने के बाद छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एमपी बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर के खिलाफ FIR कराई गई है। कांग्रेस ने शुक्रवार को पाराशर के खिलाफ "एडिट वीडियो" वायरल कर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम करने की साजिश को लेकर मामला दर्ज करवाया है। बता दे एमपी बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे सुनाई दे रहा था। भाजपा नेताओं ने इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर सवाल खड़े किए। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया था। जिसके बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस भड़क गई और पाराशर के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया।

Recommended Video

    खंडवा :भारत जोड़ो यात्रा में विवादित नारो पर बवाल,कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर आरोप
    BJP के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने 20 सेकंड का वीडियो किया जारी

    BJP के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने 20 सेकंड का वीडियो किया जारी

    दरअसल कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं और यह यात्रा मध्य प्रदेश से होकर गुजर रही है। मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे दिन एमपी भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने एक वीडियो जो कि 20 सेकंड का है। उसे ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। इसके बाद मध्यप्रदेश में बीजेपी नेताओं ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए भारत जोड़ो यात्रा को घेरना शुरू कर दिया लेकिन अब इस मामले में छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने थाने में शिकायत की है रायपुर पुलिस ने शुक्रवार को ही सिविल लाइन थाना में कांग्रेस नेता अंकित मिश्रा की शिकायत पर एफ आई आर दर्ज करा ली है लेकिन पराशर के खिलाफ रायपुर में धारा 153 (क), 504, 505,505(1),505(2),120(बी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

    कांग्रेस ने कहा कि देश की शांति भंग करने की कोशिश

    कांग्रेस ने कहा कि देश की शांति भंग करने की कोशिश

    लोकेंद्र पाराशर और भाजपा द्वारा वायरल किए जा रहे वीडियो को लेकर कांग्रेस आईटी सेल ने रायपुर पुलिस से शिकायत की। इसके बाद कांग्रेस नेता अंकित मिश्रा ने मीडिया से चर्चा में कहा कि लोकेंद्र पाराशर ने एडिट वीडियो वायरल किया। झूठा और भ्रामक पोस्ट कर भारत जोड़ो यात्रा में सामाजिक तनाव को बढ़ाने की कोशिश की जा रही है आम जनता के मन में भय और देश की शांति भंग करने, गुमराह करने, गलत सूचना फैलाने और समूह के बीच दुश्मनी पैदा करने, आमजन को उकसाने और भड़काने के अपराधिक संयंत्र इरादे से यव वीडियो पोस्ट किया गया है।

    सीएम शिवराज ने भी वीडियो शेयर कर कांग्रेस को घेरा

    सीएम शिवराज ने भी वीडियो शेयर कर कांग्रेस को घेरा

    सीएम शिवराज ने भी इस वीडियो शेयर कर कांग्रेस को घेरा है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से भारत जोड़ो की यात्रा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगना, यह भारत जोड़ना है या भारत को तोड़ने वालों को साथ जोड़ना है। पहले भी भारत तोड़ा है, क्या फिर भारत तोड़ने का इरादा है? पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले किसी भी कीमत पर बचेंगे नहीं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

    झूठ से लाओगे तो f.i.r. से होगा स्वागत

    झूठ से लाओगे तो f.i.r. से होगा स्वागत

    छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने एमपी बीजेपी मीडिया प्रभारी के खिलाफ FIR दर्ज कराने के बाद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि अब ना देश की छवि खराब होने देंगे, ना नेताजी की, ना तपस्या की और ना ही पार्टी की। झूठ फैला आओगे तो एफ आई आर से स्वागत होगा फिलहाल इस योजना के पहले लाभार्थी लोकेंद्र पाराशर हैं जो "पाकिस्तान जिंदाबाद" करते हुए एडिट वीडियो फैलाए हैं इस योजना का विस्तार होता रहेगा।

    ये भी पढ़ें : भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, BJP ने वीडियो जारी कर किया दाव...ये भी पढ़ें : भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, BJP ने वीडियो जारी कर किया दाव...

    Comments
    English summary
    Slogans of "Pakistan Zindabad" in Bharat Jodo Yatra! FIR against MP BJP media in-charge
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X