• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

औचक निरीक्षण अभियान : परिवहन मंत्री मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने जैसीनगर में की बसों की जांच

|

सागर। मध्य प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री मंत्री गोविंद सिंह राजपूत अपनी विधानसभा क्षेत्र सुरखी के जैसीनगर में महिला स्व सहायता समूहों को ऋण वितरित कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि आज सुबह से ही मैंने बसों की चेकिंग की और जिन बसों में कमी पाई गई, उन बसों को जब्त कराया और जिन बसों में ज्यादा ही कमी थी, उनका फिटनेस टेस्ट किया गया है। इसके अलावा परमिट निरस्त करने की बात आएगी तो परमिट भी बसों का निरस्त किया जाएगा।

Madhya Pradesh Transport Minister Govind Singh Rajput Surprise inspection of buses in Jaisinagar

निरीक्षण के दौरान कुछ अच्छी बसें भी मिली, जिनकी स्थिति अच्छी थी। उन्होंने आगे कहा कि यह औचक निरीक्षण अभियान लगातार चलेगा, बसें ही नहीं ट्रांसपोर्ट कार्यालय को भी चेक करेंगे साथ ही रास्ते में ओवरलोडिंग बसों को भी पकड़ेंगे। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में अब परिवहन के साथ ही राजस्व विभाग में भी चेकिंग अभियान चलाया जाएगा।

मध्य प्रदेश सरकार किसानों को दिलाएगी यूरिया के संकट से निजात, उठाया यह कदम

हम तहसीलों का भी निरीक्षण करेंगे साथ ही यह भी देखेंगे की तहसीलों के पास आरआई, पटवारी, तहसीलदार एसडीएम के पास कोई व्यक्ति बार-बार आवेदन दे रहा है और काम नहीं हो रहा तो आवेदन का वह काम क्यों नहीं हो रहा। आवेदन कब से लंबित है इसको ना केवल देखेंगे अगर अधिकारी काम नहीं कर रहा तो उस पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। यह सरकार पूरी तरह से आम जनता की सरकार है और जनता से जो वादे करके सत्ता में आए हैं, उन वादों को पूरा किया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Madhya Pradesh Transport Minister Govind Singh Rajput Surprise inspection of buses in Jaisinagar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X