• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Rewa: मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे 40 श्रद्धालुओं से भरी टैक्टर-ट्राली पलटी, 3 की मौत, दर्जनों घायल

Google Oneindia News

रीवा, 6 अक्टूबर। जिले में देवी मां की प्रतिमा विसर्जित कर लौट रहे तीन लोगों की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर लोग श्रद्धालु दुर्गा मूर्ति विसर्जन करके घर लौट रहे थे। इस हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वही दर्जनभर से ज्यादा लोग अब भी घायल है। करीब 2 बजे रात यह घटना ग्राम पंचायत सुमेदा के पास में हुई है। बताया जा रहा है सभी श्रद्धालु अष्टभुजा मंदिर के पास स्थित देवलहा नदी में मूर्ति विसर्जन के बाद घर लौट रहे थे। लेकिन रास्ते में ही ट्रैक्टर-ट्रॉली दुर्घटना की शिकार हो गई ‌।

Rewa Tractor Trolley Overturned

घटना के बाद नईगढ़ी एवं मऊगंज से 12 एम्बुलेंस 108 घटनास्थल पर भेजे गए हैं। घायलों को मऊगंज सिविल अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने राजेश कुशवाहा, निवासी ग्राम चद्रमौली, अश्विनी पटेल, निवासी ग्राम चद्रमौली, रामू जगर, निवासी ग्राम चद्रमौली इन तीनों लोगों को मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद कलेक्टर मनोज पुष्प ने मृतकों के परिवारों को चार -चार लाख रुपए देने की घोषणा की है।

मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे ने बताया कि कुछ घायलों को मऊगंज अस्पताल और गंभीर घायलों को रीवा संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि रात 2 बजे पुलिस के पास एक्सीडेंट की जानकारी आई थी। घायलों के इलाज के लिए रात में ही डॉक्टरों की टीम को बुलवा लिया गया था।

यह भी पढ़ें- MP: सतना में दर्दनाक हादसा, घर में आग लगने से माँ समेत दो मासूम बच्चों की मौतयह भी पढ़ें- MP: सतना में दर्दनाक हादसा, घर में आग लगने से माँ समेत दो मासूम बच्चों की मौत

Comments
English summary
Madhya Pradesh Rewa, a truck trolley full of devotees returning after idol immersion overturned
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X