• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भोपालः लॉकडाउन में Whatsapp के जरिये होती थी बुकिंग फिर ब्यूटी पार्लर में पहुंचती थी महिलाएं

|

भोपाल। मध्य प्रदेश में आए दिन कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे में कई जगह लॉकडाउन के दौरान लोगों को रियायतें दी गई हैं। हालांकि कुछ दुकानों को खोलने से मना किया है, जिसमें सैलून और ब्यूटी पार्लर भी शामिल हैं। लेकिन कुछ लोग सरकार के आदेशों की अवेहलना कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है भोपाल से, जहां लॉकडाउन के दौरान ब्यूटी पार्लर का संचालन किया जा रहा था।

लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में हुई गिरफ्तार

लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में हुई गिरफ्तार

भोपाल के कोहेफिजा इलाके में स्थित एक ब्यूटी पार्लर में व्हाट्सएप के जरिये महिलाओं को बुलाया जाता था। पुलिस को जैसे ही इस बात की भनक लगी तो उसने पार्लर बंद कराया और संचालिका को गिरफ्तार कर सरकारी आदेशों का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया है। थाना कोहेफिजा इलाके में एक ब्यूटी पार्लर की संचालिका को लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में गिरफ्तार किया है।

Whatsapp के जरिये होती थी बुकिंग

Whatsapp के जरिये होती थी बुकिंग

वह ब्यूटी पार्लर खोल कर महिलाओं को सेवाएं दे रही थी। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई है। ब्यूटी पार्लर संचालिका उमा मल्होत्रा बीडीए कॉलोनी, कोहेफिजा में रहती है। लॉकडाउन के बाद से ही वह व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए महिलाओं को सेवाएं दे रही थी। इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं अप्वाइंटमेंट लेकर जाती थीं।

प्रदेश में बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

प्रदेश में बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

बता दें कि प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। सोमवार को मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के 105 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 2942 हो गई है। मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से जारी सोमवार को जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक, राज्य में अब तक 165 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है।

इस दौरान कोरोना से इंदौर में 77 और भोपाल में 15 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार 1921 लोग अब भी संक्रमण की चपेट में हैं और इनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। इनमें से 1860 की हालत स्थिर है, वहीं 61 मरीज गंभीर हैं।

लॉकडाउन में की शादी, अब जो खर्च बचा उससे 11 हजार गरीबों को खिलाएंगे खाना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
madhya pradesh bhopal beauty parlour running during lockdown
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X