• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bhopal Crime News : डायमंड वॉच का मालिक जावेद "ब्रांडेड" के नाम पर बेच रहा था नकली घड़ियां

भोपाल की मंगलवारा पुलिस ने ब्रांडेड घड़ी के नाम पर नकली घड़ी बेचने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से पौने पांच लाख रुपये की कीमत की घड़ियां बरामद की हैं।
Google Oneindia News

राजधानी भोपाल में ब्रांड के नाम पर नकली गाड़ी बेचने का मामला सामने आया है। मंगलवारा थाना पुलिस ने कॉपीराइट टीम के साथ मिलकर नकली घड़ी बेचने वाले एक बड़े कारोबारी को हिरासत में लिया है आरोपी की दुकान से छापामारी के दौरान पौने पांच लाख रुपये कीमत की 935 नग घड़ियां मिली है। सभी हाथ घड़ी मल्टीनेशनल ब्रांच की कॉपी है। मामले में पुलिस ने कॉपीराइट एक्ट की कार्रवाई की है। दुकान वाली को मंगलवारा पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

भोपाल में आरोपी ब्रांडेड के नाम पर बेच रहा था नकली घड़ियां

मंगलवारा थाना की पुलिस ने बताया कि छावनी में डायमंड वॉच हाउस का संचालन मोहम्मद जावेद करता है। इस दुकान में तमाम प्रकार की महंगी गाड़ियों की कॉपी बेची जा रही थी।इस बात की सूचना कॉपीराइट की कार्रवाई करने के लिए अथरॉराइट शिवम कुमार राय ने पुलिस को शिकायत की थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह दुकान से कई गाड़ियों की खरीदारी करने के बाद में लैब में टेस्ट करा चुके हैं सभी घड़िया नकली पाई गई हैं। लिहाजा कंपनियों की ओर से कॉपीराइट की कार्रवाई करने के लिए उन्हें अथराइज्ड किया गया है। सूचना के बाद पुलिस की टीम ने कल दोपहर डायमंड वॉच पर पहुंचकर छापामारी की पुलिस दुकान संचालक जावेद से पूछताछ कर रही है पता लगाने की कोशिश कर रही है कि घड़िया कहां से और कैसे आई।

इससे पहले राजधानी की टीटी नगर थाना पुलिस ने ब्रांडेड घड़ियों को लेकर न्यू मार्केट में बड़ी कार्रवाई की थी। यहां पर भी एक दुकानदार टाइटन की कॉपी घड़ी, टाइटन बताकर बेच रहा था। तब पुलिस ने छापा मारकर उसकी दुकान से कई लाख रुपए की घड़ी बरामद की थी। अब एक बार फिर राजधानी भोपाल पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा में नकली घड़ी को जप्त किया है।

ये भी पढ़ें :VIDEO : कमलापति रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से अचानक गिरी महिला, RPF जवानों ने दौड़कर बचाई जानये भी पढ़ें :VIDEO : कमलापति रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से अचानक गिरी महिला, RPF जवानों ने दौड़कर बचाई जान

Comments
English summary
Javed owner of Diamond Watch in Mangalwara was selling fake watches in name of branded
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X