• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

भ्रष्टाचार करने वालों पर करें केस दर्ज, समय सीमा में काम ना हो तो कार्रवाई हो : CM Shivraj Singh Chouhan

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने निवास कार्यालय से सतना जिले में संचालित शासकीय योजनाओं, निर्माण कार्यों और कानून व्यवस्था की स्थिति की वर्चुअली समीक्षा की। बैठक में मंत्री रामखेलावन पटेल एवं वरिष
Google Oneindia News

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को निवास से सतना जिले की समीक्षा बैठक की। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राशन वितरण योजना में गड़बड़ी करने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। योजनाओं में भ्रष्टाचार बिल्कुल सहन नहीं किया जाएगा ऐसा करने वालों के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कराएं। सतना के ग्रामीण अंचलों में अवैध शराब बिकनें की शिकायत मिली है, इसे सख्ती से रोके। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सतना जिले में संचालित शासकीय योजनाओं, निर्माण कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा कर रहे थे।

भ्रष्टाचार करने वालों पर करें केस दर्ज : CM शिवराज

इस बैठक में मुख्यमंत्री के साथ मंत्री रामखेलावन पटेल भी मौजूद थे रीवा कमिश्नर अनिल सुचारू और सतना कलेक्टर अजय वर्मा वर्चुअली बैठक में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने कहा कि जल जीवन मिशन सहित सभी तरह के निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर ध्यान दिया जाए समय सीमा में काम पूरा नहीं करने और गड़बड़ी करने वालों पर कार्रवाई की जाए मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी पात्र गरीबों को राशन सही मात्रा में और बिना किसी अर्चन के मिलना चाहिए। राशन वितरण और अन्य योजनाओं भ्रष्टाचार करने वालों या व्यवधान उत्पन्न करने वालों पर केस दर्ज किया जाए। मुख्यमंत्री ने आंगनबाड़ियों में पोषण आहार वितरण और प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेंडर योजना सीएम स्ट्रीट वेंडर्स योजना की प्रगति की समीक्षा की।

बता दे सतना जिले में पिछले कई दिनों से राशन दुकानों में गड़बड़ी की शिकायतें सामने आ रही थी। कई दुकानों पर गेहूं नहीं दिए जा रहे थे और कई खाद्यान्न दुकानों पर महंगे दामों पर खाद्यान्न बेचा जा रहा था। इतना ही नहीं, शासकीय खाद्यान्न की कालाबाजारी के आरोप में बाबूपुर के विक्रेता राम शिरोमणि तिवारी और गल्ला कारोबारी सतीश गुप्ता पर उचेहरा थाने में मामला भी दर्ज हुआ था। इसलिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज बैठक में राशन की गड़बड़ी को लेकर अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें : मध्यप्रदेश में पेसा एक्ट के प्रचार के लिए विधायकों को मैदान में उतारेगी BJP की शिवराज सरकारये भी पढ़ें : मध्यप्रदेश में पेसा एक्ट के प्रचार के लिए विधायकों को मैदान में उतारेगी BJP की शिवराज सरकार

Comments
English summary
File a case against those involved in corruption: MP CM Shivraj Singh Chouhan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X