• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मंदसौर में जहरीली शराब के सेवन से मरने वालों की संख्या बढ़कर छह हुई, सीएम ने बुलाई आपात बैठक

|
Google Oneindia News

भोपाल, 27 जुलाई। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के गांव खंकराई में जहरीली शराब के सेवन से मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार अब तक छह लोग जान गंवा चुके हैं। जबकि यह क्षेत्र शिवराज सिंह चौहान सरकार में आबकारी मंत्री का है।

Death toll due to consumption of spurious liquor increased to six in Mandsaur

मंदसौर शराब दुखांतिका को लेकर मध्य प्रदेश में सियासत भी जमकर हो रही है। पूर्व सीएम कमलनाथ शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि गांव खंकराई में जहरीली शराब से कई लोगों की मौत हो गई और बड़े शर्म की बात है कि मौत के इन आँकड़ों को व घटना को ही दबाने-छुपाने का काम किया जा रहा है?

कमलनाथ ने कहा कि अभी तक किसी भी उच्च स्तरीय जाँच की घोषणा नहीं, पीड़ित परिवारों को अभी तक कोई मुआवज़ा, राहत नहीं, सरकार इस घटना पर अभी तक गंभीर नज़र नही आ रही है? पता नहीं माफ़ियाओं को गाड़ने, टांगने की बात कहने वाले शराब माफ़ियाओं व दोषियों को बचाने में क्यों लगे हैं?

इधर, सीएम शिवराज सिंह चौहान पूरे मामले पर गंभीर हैं। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आपात बैठक की और अधिकारियों को मामले की जांच के लिए मंदसौर भेजा।

सीएम चौहान ने कहा कि मंत्रालय में मंदसौर के पीपल्यामंडी में हुई घटना के संबंध में आपात बैठक की और ज़हरीली शराब पीने से हुई नागरिकों की मृत्यु का संज्ञान लिया। दोषियों को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ा जाएगा। ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो, इसके लिए कड़े कानून बनाए जाएंगे।

अलीगढ़ शराब कांड: माफिया अनिल चौधरी की 5.3 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्तअलीगढ़ शराब कांड: माफिया अनिल चौधरी की 5.3 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त

English summary
Death toll due to consumption of spurious liquor increased to six in Mandsaur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X