• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कौन हैं मध्य प्रदेश की एक दिन की गृहमंत्री मीनाक्षी, 50 शिकायतों का किया निपटारा

|

भोपाल। विश्व महिला दिवस पर मध्य प्रदेश सरकार ने शानदार फैसला लिया है। मध्य प्रदेश की महिला पुलिस कांस्टेबल को एक दिन का गृहमंत्री बनने का अवसर दिया है। इसके अलावा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्टाफ की कमान पूरी तरह महिलाओं ने संभाली। महिला एसडीएम से लेकर वाहन चालक और सुरक्षा कर्मी भी महिलाएं रहीं।

Constable Meenakshi became one day Home Minister of Madhya Pradesh on Womens Day

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया ​कि कांस्टेबल मीनाक्षी महिला मार्शल के रूप में उनके निवास कार्यालय पर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों में शामिल है। महिला दिवस पर महिलाओं को सशक्त बनाने की दिशा में उन्होंने कांस्टेबल मीनाक्षी को एक दिन का गृहमंत्री बनाया है।

Constable Meenakshi became one day Home Minister of Madhya Pradesh on Womens Day

कांस्टेबल मीनाक्षी गृहमंत्री की कुर्सी पर बैठी और उनके बगल में खुद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बैठे थे। बतौर गृहमंत्री कांस्टेबल मीनाक्षी ने सुबह से शाम तक 50 से अधिक शिकायतों का निपटारा किया। एडीजी को स्वविवेक से समस्याओं को हल करने का आदेश दिया। अन्य शिकायतों को संबंधित विभाग के पास भेजा।

मध्य प्रदेश विधानसभा में लव जिहाद के खिलाफ धार्मिक स्वतंत्रता विधेयक 2021 पारित, कांग्रेस का हंगामामध्य प्रदेश विधानसभा में लव जिहाद के खिलाफ धार्मिक स्वतंत्रता विधेयक 2021 पारित, कांग्रेस का हंगामा

English summary
Constable Meenakshi became one day Home Minister of Madhya Pradesh on Women's Day
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X