• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

5 दिन बाद वापस लौटे कांग्रेस विधायक बिसाहू लाल सिंह, लेने पहुंचे कमलनाथ के मंत्री

|

भोपाल। 5 दिन से लापता कांग्रेस विधायक बिसाहू लाल सिंह रविवार को बेंगलुरु से भोपाल पहुंच गए है। कांग्रेस विधायक बिसाहू लाल सिंह वापस लौटे ही सबसे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के आवास पर पहुंचे। यहां बिसाहू लाल सिंह कमलनाथ से मुलाकात करेंगे। बता दें कि बिसाहू लाल सिंह को वापस लाने के लिए कमलनाथ ने पर्यटन मंत्री को इंदौर-बेंगलुरु की फ्लाइट से पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल को बेंगलुरु भेजा था।

Congress MLA Bisahu Lal Singh arrives at Madhya Pradesh

मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार पर पूर्व में संकट होने की खबर सामने आने के बाद ही कांग्रेस के गुट के चार विधायक लापता बताए जा रहे थे। इनमें से हरदीप सिंह डंग ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। इस बीच लापता तीन विधायकों में से सुरेंद्र सिंह शेरा अब वापस लौट आए थे। हालांकि कांग्रेस के दो विधायक हरदीप सिंह और रघुराज कंषाना अब भी लापता हैं। दोनों के जल्द वापस लौटने की संभावना जाहिर की जा रही है।

मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल के साथ पहुंचे भोपाल

    Madhya Pradesh में CM Kamal Nath का जनता के नाम पत्र, जानिए क्या लिखा | वनइंडिया हिंदी

    रविवार को मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल बिसाहू लाल सिंह को लेने के लिए बेंगलुरु पहुंचे। बघेल से बातचीत के बाद ही बिसाहू भोपाल के लिए रवाना हुए। इस दौरान सुरेंद्र सिंह ने फ्लाइट में अपनी एक फोटो भी पोस्ट की, जिसमें वे बिसाहू लाल के साथ नजर आ रहे हैं। बिसाहू लाल सिंह ने कहा कि मैं कांग्रेस के साथ शुरू से था और हमेशा कांग्रेस के साथ ही रहूंगा। उन्होंने कहा कि कमलनाथ को उनका पूरा समर्थन है। बिसाहू लाल के बेटे तेज प्रताप ने शुक्रवार को भोपाल में पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

    भोपाल लौटे लापता विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा, कहा- होली से पहले बनूंगा मंत्री

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Congress MLA Bisahu Lal Singh arrives at Madhya Pradesh
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X