• search
भिंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bhind news: कर्ज उतारने के लिए पड़ोसी बच्चे का अपहरण करने के बाद किया मर्डर

भिंड में स्कूल संचालक निकला बच्चे की हत्या का आरोपी, कर्ज उतारने के लिए 11 साल के बच्चे का किया था अपहरण, अपहरण के बाद की बच्चे की हत्या, फिरौती लेकर कर्ज उतारना चाहता था स्कूल संचालक, पुलिस ने किया पूरे मामले का खुलासा
Google Oneindia News

Bhind में एक स्कूल संचालक ने अपने सिर पर चढ़े हुए कर्ज को उतारने के लिए पड़ोस में रहने वाले एक बच्चे का न केवल अपहरण किया बल्कि उसकी हत्या कर दी। स्कूल संचालक बच्चे के परिवार वालों से फिरौती वसूल कर अपना कर्ज उतारना चाहता था। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए स्कूल संचालक समेत उसके पांच सहयोगियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

police

श्री राम कॉलोनी में हुई थी घटना
भिंड में श्री राम कॉलोनी में रहने वाले एसएएफ के जवान धीरेंद्र शर्मा का 11 साल का बेटा आर्यन शर्मा बुधवार को अपने घर के बाहर खेलते समय अचानक गायब हो गया था। धीरेंद्र शर्मा ने बच्चे को बहुत तलाश किया। बच्चा जब नहीं मिला तो धीरेन्द्र ने पुलिस को सूचना दी। गुरुवार की सुबह बच्चे का शव घर से कुछ दूरी पर एक स्कूल के बगल में स्थित खाली प्लॉट में पड़ा मिला। बच्चे का शव बोरी में बंद था।

पुलिस ने हत्या के आरोप में स्कूल संचालक को किया गिरफ्तार
11 साल के मासूम की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरकेडी सेंट्रल स्कूल के संचालक पवन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पवन शर्मा पर काफी कर्ज हो गया था और इसी कर्ज को उतारने के लिए पवन शर्मा ने आर्यन शर्मा का अपहरण करके उसके परिजनों से फिरौती वसूलने की योजना बनाई थी।

पवन शर्मा का प्लान नहीं हो सका कामयाब
पुलिस ने बताया कि पवन शर्मा ने अपनी योजना के तहत आर्यन शर्मा का अपहरण किया, उसका वीडियो बनाया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी लेकिन वह आर्यन शर्मा के परिजनों से फिरौती नहीं वसूल सका। आर्यन के शव को ठिकाने लगाने के लिए पवन शर्मा ने अपने दो साले समेत तीन मित्रों का भी सहयोग लिया था।

पुलिस ने सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने पवन शर्मा से पूछताछ करने के बाद पवन शर्मा का सहयोग करने वाले उसके दो साले और तीन मित्रों को गिरफ्तार कर लिया है और सभी के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। आर्यन शर्मा के पिता वीरेंद्र शर्मा एसएएफ में छत्तीसगढ़ में पदस्थ हैं। वे अपने बेटे को बड़ा अधिकारी बनाना चाहते थे लेकिन उनका यह सपना अधूरा ही रह गया। स्कूल संचालक ने अपना कर्ज उतारने के लिए उनके बेटे की बलि चढ़ा दी।

ये भी पढ़ें-Bhind news: 11 साल के बच्चे का बोरी में बंद मिला शव, कल से था लापताये भी पढ़ें-Bhind news: 11 साल के बच्चे का बोरी में बंद मिला शव, कल से था लापता

Comments
English summary
the school operator killed the child after kidnapping in bhind
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X