• search
भिंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bhind news: साइकिल लेकर घर से स्कूल के लिए निकली थी छात्रा, रास्ते में कर दी गई हत्या

भिंड में स्कूली छात्रा का खेत में मिला शव, चार दिन से थी लापता, घर से स्कूल के लिए निकली थी छात्रा, परिजनों ने किया चक्काजाम
Google Oneindia News

Bhind में स्कूल के लिए निकली एक 11वीं की छात्रा को रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने घेर लिया और उसे जबरन पकड़कर पास के खेतों में ले गए यहां छात्रा की हत्या कर दी गई। छात्रा का सड़ा गला शव खेतों में 4 दिन बाद पड़ा मिला है। पास ही छात्रा का स्कूल बैग भी पड़ा हुआ था। छात्रा के शव को देखकर छात्रा की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म की आशंका लग रही है। छात्रा का शव मिलने पर परिजनों ने चक्का जाम कर दिया जिसे आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर खुलवाया।

bhind

रमगढ़ से स्कूल जाने निकली थी छात्रा
रमगढ़ में रहने वाली कक्षा ग्यारहवीं की एक छात्रा 19 अक्टूबर को अपने घर से साइकिल पर सवार होकर स्कूल के लिए निकली थी। छात्रा ऊमरी में पढ़ने के लिए आती थी। घर से निकली हुई छात्रा घर वापस लौट कर नहीं पहुंची तो परिजनों ने छात्रा की तलाश की। जब छात्रा कहीं नहीं मिली तो परिजनों ने ऊमरी थाने में इस बात की सूचना भी दी। जिसके बाद ऊमरी थाना पुलिस ने छात्रा की गुमशुदगी कायम कर ली थी।

खेत में पड़ा हुआ मिला छात्रा का शव
लगातार तलाश करने के बाद छात्रा के परिजनों को छात्रा की साइकिल पड़ी मिल गई। इस बात की जानकारी जब छात्रों ने पुलिस को दी तो पुलिस ने छात्रा की सर्चिंग ऊमरी इलाके में तेज कर दी और जल्द ही पुलिस को सफलता मिल गई। ऊमरी में ही एक खेत पर छात्रा की लाश पड़ी मिली। लाश के पास में ही छात्रा का स्कूल बैग और चप्पल पड़ी हुई थी। शव तीन-चार दिन पुराना हो जाने की वजह से छात्रा का शव सड़ने लगा था। छात्रा की लाश को देखने से ऐसा लग रहा था मानो छात्रा के साथ जोर जबस्ती की गई है।

परिजनों ने कर दिया चक्का जाम
शव मिलने के बाद छात्रा के परिजनों ने आक्रोशित होकर सड़क पर चक्काजाम कर दिया और आरोपियों को पकड़ने की मांग करने लगे। तकरीबन 3 घंटे से ज्यादा समय तक चक्काजाम रहा। जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाइश देकर जाम खुलवाया। इसके बाद छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

ये भी पढ़ें-Guna news: अब गुना में पलटी मजदूरों से भरी बस, 30 मजदूर हुए घायलये भी पढ़ें-Guna news: अब गुना में पलटी मजदूरों से भरी बस, 30 मजदूर हुए घायल

Comments
English summary
missing school girl dead body found in bhind
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X