• search
भिंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bhind news: खेत में फसल की बुवाई कर रहा था किसान, घेर कर मार दी गई गोली

भिंड के सकराया गांव में किसान की गोली मारकर हत्या, जमीन विवाद को लेकर की गई हत्या, ग्वालियर से भिंड पहुंचे थे हमलावर, फूप थाना पुलिस ने शुरु की जांच
Google Oneindia News

Bhind के सकराया गांव में खेत में बुवाई कर रहे एक किसान को घेर कर एक दर्जन हमलावरों ने गोली चला दी। खेत में काम कर रहे किसान को 2 गोलियां लगीं जिससे किसान की मौत हो गई। वारदात के पीछे की वजह जमीनी विवाद बताया गया है। वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हो गए हैं। पूरा मामला फूप थाना इलाके के सकराया गांव का है।

bhind

Recommended Video

    Bhind news: खेत में फसल की बुवाई कर रहा था किसान, घेर कर मार दी गई गोली

    खेत में काम कर रहा था किसान कालीचरण
    त्योहार के बीच भी किसान खेतों में काम कर रहे हैं। कालीचरण किसान भी गोवर्धन पूजा के दिन अपने खेत में काम करने पहुंचा था। कालीचरण अपने बेटे अखिलेश के साथ मिलकर खेत में बीज की बुवाई कर रहा था तभी अचानक एक दर्जन लोगों ने कालीचरण पर निशाना साधते हुए गोलियां चलाना शुरू कर दिया। एक गोली कालीचरण के पैर में लगी तो दूसरी गोली कालीचरण के सिर को भेद कर निकल गई।

    अखिलेश पर भी चलाई गई गोली
    हमलावरों ने कालीचरण के बेटे अखिलेश पर भी निशाना साध कर गोली चलाई लेकिन अखिलेश बाल-बाल बच गया। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल कालीचरण को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया जिसके बाद अस्पताल में परिजन विलाप करने लगे।

    जमीनी विवाद के चलते हुई वारदात
    कालीचरण के बेटे अखिलेश ने बताया कि उनका खेत को लेकर विवाद चल रहा है और इसी विवाद की वजह से सभी हमलावर ग्वालियर से गाड़ियों में सवार होकर आए थे और उन्होंने मौका देखकर अचानक हमला कर दिया इस वजह से कालीचरण की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

    ये भी पढ़ें-Shivpuri news: पत्नी के साथ कर रहे थे झूमा झटकी, पति पहुँचा तो काट दिया कानये भी पढ़ें-Shivpuri news: पत्नी के साथ कर रहे थे झूमा झटकी, पति पहुँचा तो काट दिया कान

    Comments
    English summary
    farmer shot dead in bhind due to land dispute
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X