• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेंगलुरु: तेज रफ्तार मर्सिडीज ने 7 गाड़ियों को ठोंका, 36 वर्षीय व्यक्ति की मौत,कई घायल

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, 08 दिसंबर। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक दुखद खबर है, यहां एक सड़के हादसे में एक36 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। यह घटना मंगलवार को शहर के इंदिरानगर इलाके में उस वक्त हुई जब तेज रफ्तार से आ रही मर्सिडीज बेंज कार कथित रूप से सामने से एक अन्य कार से टकरा गई और मौके से भागने के चक्कर में ये घटना घट गई। इस बारे में जानकारी संयुक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) बीआर रविकांत गौड़ा ने मीडिया को दी।

बेंगलुरु: सड़क हादसे में 36 वर्षीय व्यक्ति की मौत,कई घायल

उन्होंने कहा कि ये हादसा मंगलवार दोपहर हुआ,पहले एक तेज रफ्तार मर्सिडीज ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक वाला नीचे गिर गया। इसके बाद मर्सिडीज वाले को लगा कि अब हंगाम मच जाएगा इसलिए वो मौके से भागने लग गया और इस चक्कर में उसने वहां पास ही में खड़ी मारुति ऑल्टो कार को टक्कर मार दी, जिससे उसमे बैठ चालक की मौके पर ही मौत हो गई, हालांकि इस हादसे में मर्सिडीज का ड्राइवर भी घायल हुआ है, जिसे कि एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सड़क हादसे में मर्सिडीज के अलावा करीब सात वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं और करीब 6 लोग घायल भी हुए हैं। फिलहाल घटना की जांच चल रही है।

Delhi-NCR Pollution: दिल्ली की आबोहवा आज भी जहरीली, क्लीन फ्यूल पर शिफ्ट न होने वाले उद्योग होंगे तत्काल बंदDelhi-NCR Pollution: दिल्ली की आबोहवा आज भी जहरीली, क्लीन फ्यूल पर शिफ्ट न होने वाले उद्योग होंगे तत्काल बंद

कुछ खास बातें

  • आईटी हब के नाम से मशहूर बेंगलुरु भारत का तीसरा सबसे बड़ा शहर और पांचवा सबसे बड़ा महानगरीय क्षेत्र है।
  • बेंगलुरु दक्कन के पठारीय क्षेत्र में 900 मीटर की औसत ऊंचाई पर स्थित है।
  • भारत के मुख्य शहरों में इसकी ऊंचाई सबसे ज़्यादा है।
  • इसे भारत की सिलिकॉन वैली के रूप में जाना जाता है।
  • साल 2014 में इसका नाम बैंगलोर से बेंगलुरु हो गया था।

Comments
English summary
Bengaluru : A 36-year-old man lost his life and many injured after a speeding Mercedes Benz car crashed into a number of vehicles.read details.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X