• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बरेलीः मास्क ना लगाने पर बैंक में गार्ड ने युवक को मारी गोली, बहस होने पर बढ़ा झगड़ा

|
Google Oneindia News

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के कोतवाली क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां मास्क न लगाने पर गार्ड ने एक व्यक्ति को गोली मार दी। दरअसल, शहर की एक बैंक ऑफ बड़ोदा शाखा में एक युवक बिना मास्क के दाखिल हो गया। इस दौरान वहां मौजूद गार्ड से उसकी बहस शुरू हो गई तो गार्ड ने गोली मार दी। घायल व्यक्ति को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। जबकि आरोपी गार्ड को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

    Bareilly के बैंक में बिना मास्क के पहुंचा रेल कर्मचारी तो गार्ड ने मारी गोली | वनइंडिया हिंदी
    bank guard shot man in his thigh for mask

    बरेली में थाना कोतवाली क्षेत्र में बैंक आफ बड़ौदा में तैनात सुरक्षा गार्ड केशव और पीड़ित राजेश के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी, जिसके बाद गार्ड ने राजेश की जांघ में गोली मार दी। पीड़ित राजेश की पत्नी का आरोप है कि राजेश पहले बिना मास्क के बैंक गए थे, जिस पर गार्ड ने उनसे मास्क लगाकर आने को कहा। हालांकि, जब राजेश मास्क लगाकर बैंक पहुंचे तो दोनों के बीच बहस हो गई।

    इसके अलावा राजेश की पत्नी ने बताया कि जब मेरे पति मास्क लगाकर दोबारा पहुंचे तो गार्ड ने अंदर नहीं जाने दिया और कहा कि लंच का समय है। गार्ड ने उन्हें धक्का दिया और पैर में गोली मार दी। गार्ड कह रहा था कि मैं सीने में गोली मारने वाला था, वो तो बस पैर में ही मारी।"

    संभल: संदिग्ध परिस्थिति में मिले प्रेमी और प्रेमिका के गोली लगे शव, युवक के परिजनों ने कही ये बातसंभल: संदिग्ध परिस्थिति में मिले प्रेमी और प्रेमिका के गोली लगे शव, युवक के परिजनों ने कही ये बात

    बता दें कि घायल 35 वर्षीय राजेश बरेली जंक्शन के पास स्थित उत्तर रेलवे कॉलोनी के निवासी बताए जा रहे हैं। वो टेलीकॉम विभाग में काम करते हैं। घटना की सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर कोतवाली पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस CCTV फुटेज जांच रही है ताकि पता चल सके कि असल में क्या हुआ था।

    English summary
    bank guard shot man in his thigh for mask
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X