• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'सपा-बसपा का गठबंधन सांप-नेवले की जोड़ी की तरह, भ्रष्टाचार छुपाने के लिए आए एक साथ'

|

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बाराबंकी में सपा-बसपा के गठबंधन पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने सपा-बसपा के गठबंधन को सांप-नेवले की जोड़ी कह दिया। उन्होंने कहा कि अपने भ्रष्टाचार को दबाने के लिए सारी विपक्षी पार्टियां एक साथ आई हैं, लेकिन केंद्र की मोदी सरकार किसी भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेगी।

keshav prasad maurya comment in sp-bsp alliance

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को बाराबंकी के दौरे पर आए थे। उन्होंने यहां कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने मंच से जनता को संबोधित करते हुए सपा-बसपा और कांग्रेस पर तगड़े सियासी वार किए। उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को ठगबंधन बताया। साथ ही उनकी तुलना सांप और नेवला की जोड़ी से कर दी। केशव मौर्य ने केंद्र सरकार का गुणगान करते हुए कहा कि मोदी जी के कार्यकाल के 55 महीने कांग्रेस के 55 साल के शासनकाल पर भारी हैं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में विपक्ष के भ्रष्टाचारों की जो कुंडली खुलनी शुरू हुई, वह आगे पूरी तरह से न खुल जाए, इसलिए सारे विरोधी जो कभी सांप और नेवला की तरह दुश्मन हुआ करते थे, अब सब एक हो गए हैं। उन्होंने कहा कि सारा विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को आगामी लोकसभा चुनाव में रोकने के लिए साजिश रच रहा है। ये गठबंधन नहीं ठगबंधन है। सभी का लक्ष्य मोदी को दोबारा पीएम बनने से रोकना है। क्योंकि अगर मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बन गए तो सबके भ्रष्टाचार में लूटी गई रकम को निकालकर गरीबों में बांटने का काम करेंगे।

यूपी में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस मामले को योगी सरकार ने गम्भीरता से लिया है। पूरा मामला राज्य सरकार के संज्ञान में है। सरकार दोषियों की पहचान कर कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
keshav prasad maurya comment in sp-bsp alliance
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X