• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मंदिर में दीपक जलाने गए चार बच्चों पर मधुमक्खियों का हमला, एक की मौत

|

बाराबंकी। बाराबंकी जिले के थाना कोतवाली बदोसरांय क्षेत्र के अमरा देवी गांव के मंदिर पर रोज की तरह दीपक जलाने गए चार बच्चों को मधुमखियों ने काट लिया। तीन साल के एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि बाकी तीन बच्चों का इलाज सीएचसी में चल रहा है।

पीपल के पेड़ के नीचे जलाया दीपक

पीपल के पेड़ के नीचे जलाया दीपक

जानकारी के मुताबिक, यह सभी बच्चे दीपक जलाने के बाद मंदिर के पीछे पीपल के पेड़ के चबूतरे पर भी दिया जला कर नीचे उतर ही रहे थे, तभी वहां मधुमखियों के झुंड ने चारों बच्चों को काट लिया। जिसके बाद बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े और बच्चों को बचाया और सभी को सीएचसी में भर्ती कराया।

एक बच्चे की मौत

एक बच्चे की मौत

सीएचसी से एक बच्चे की हालत गंभीर होने के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। बच्चों के परिजनों ने बताया कि वह मंदिर में फूल बेचकर अपने परिवार की रोजी-रोटी चलाते हैं। उनके बच्चे मंदिर में दीपक जलाने गए थे तभी मधुमक्खियों ने उन पर हमला बोल दिया। 4 बच्चों में से एक की मौत हो गई है।

तीन बच्चों का इलाज जारी

तीन बच्चों का इलाज जारी

बच्चों पर मधुमक्खियों के हमले के मामले में बाराबंकी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रमेश चंद्र ने बताया कि उन्हें जब इसकी जानकारी हुई तो तत्काल डिप्टी सीएमओ डाॅ. राजीव कुमार सिंह और सीएचसी अधीक्षक डाॅ. सन्तोष सिंह को एम्बुलेंस सहित मौके पर भेजा। वहां से बाकी घायल बच्चों को सीएचसी पर लाकर इलाज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि 4 बच्चों में से एक की हालत गंभीर थी और उसकी मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: अब पीओके और अक्साई चीन अगला लक्ष्य, मंदिर भी जल्द बनेगा: बाबा रामदेव ये भी पढ़ें: अब पीओके और अक्साई चीन अगला लक्ष्य, मंदिर भी जल्द बनेगा: बाबा रामदेव

English summary
child dies in honey bee attack three others injured
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X