वीएचपी बोली, शफाकत अमानत अली के कार्यक्रम को बेंगलुरू पुलिस न दे मंजूरी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरू। कर्नाटक में विश्‍व हिंदू परिषद और बजंरग दल की यूनिट ने बेंगलुरू पुलिस को पाकिस्‍तानी गायक शफाकत अमानत अली के कार्यक्रम को इजाजत न देने के लिए कहा है।

Shafqat Amanat Ali

शफाकत अमानत अली को बेंगलुरू में 30 सिंतबर को एक कार्यक्रम में हिस्‍सा लेना हैं। यह कार्यक्रम बेंगलुरू के फोरम मॉल में होना है। आपको बताते चलें कि उरी में हुए हमले के बाद से ही देश में पाकिस्‍तानी कलाकारों का विरोध शुरू हो गया है। इससे पहले मुंबई में पाकिस्‍तानी कलाकार फवाद खान को लेकर प्रदर्शन हुआ था जिसके बाद फवाद खान वापस पाकिस्‍तान लौट गए हैं।

पढ़ें: सीरिया, पेरिस में हुए हमलों पर शोक जाहिर करने वाले उरी हमले पर क्‍यों नहीं रोते?

शफाकत अमानत अली पाकिस्‍तान के क्‍लासिक्‍ल सिंगर हैं। उन्‍होंने इससे पहले एक बयान देते हुए कहा था कि पाकिस्‍तानी कलाकारों को राजनीति से दूर रहना चाहिए।

उन्‍होंने अपनी फेसबुक पोस्‍ट पर लिखा था कि यह समय दोनों ही देशों के लिए एक कठिन समय है। उन्‍होंने कहा था कि मैं मानना है कि कलाकारों को राजनीति से दूर रहना चाहिए। उन्‍हें सिर्फ प्‍यार, शांति और लोगों को एक दूसरे से करीब लाने उनका काम होना चाहिए।

पढ़ें: पाक हमारा मोस्ट फेवर्ड नेशन है (MFN),जानिए इसका मतलब

उन्‍होंने कहा था कि कुछ लोग दोनों देशों के बीच चल रहे शांति प्रयासों को समाप्‍त करना चाहते हैं। पर ऐसे लोगों के एजेंडे को हमें सफल नहीं होने देना चाहिए। ऐसे लोग चाहते हैं कि हम कुछ ऐसे निर्णय करें कि उनके लक्ष्‍य खुद-ब-खुद पूरे हो जाएं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
VHP tells police not to permit Pak singer Shafqat Amanat Ali performance in Bengaluru
Please Wait while comments are loading...