• search
बहराइच न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी पुलिस का कहर: बहराइच में दरोगा ने युवक को खंभे से बांधकर दी थर्ड डिग्री

|

बहराइच। यूपी के अमेठी में पुलिस कस्टडी में कारोबारी की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बहराइच में एक बार फिर पुलिस पर युवक को थर्ड डिग्री देने के गंभीर आरोप लगे हैं। आरोप है कि पुलिस ने युवक को दूसरे के विवाद के शक में उठाया और चौकी लाकर खंभे से बांधकर बुरी तरह पीटा। पीड़ित की तहरीर पर सीओ महसी द्वारा मामला दर्ज करके जांच की जा रही है।

man alleges third degree torture on policeman in bahraich

क्या है पूरा मामला

मामला बहराइच जिले के थाना राम गांव अंतर्गत रसूली चक गांव का है। यहां रहने वाले नागेश कुमार ने पुलिस के ऊपर थर्ड डिग्री टॉर्चर करने का आरोप लगाया है। पीड़ित का कहना है कि किसी दूसरे के विवाद में शक के आधार पर गंभीरवा चौकी इंचार्ज उसे उसके घर से उठा लाए और खंभे में बांधकर उसको थर्ड डिग्री टॉर्चर किया। पीड़ित की तहरीर मिलने के बाद सीओ महसी ने मामला दर्ज कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

अमेठी में पुलिस कस्टडी में मौत

अमेठी में पुलिस पर थर्ड डिग्री देकर अधेड़ को मौत के घाट उतारने का आरोप लगा है। पुलिस ने लूट के मामले में कारोबारी को हिरासत में लिया। अगले दिन कारोबारी की मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस की पिटाई से कारोबारी की मौत हुई। इस मामले मे सुल्तानपुर पुलिस अधीक्षक हिमांशु कुमार के निर्देश पर क्राइम ब्रांच प्रभारी, पीपरपुर थाने की पुलिस समेत 15 पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस हिरासत में व्यापारी की मौत: प्रियंका-अखिलेश का योगी सरकार पर हमला, निष्पक्ष जांच की मांग पुलिस हिरासत में व्यापारी की मौत: प्रियंका-अखिलेश का योगी सरकार पर हमला, निष्पक्ष जांच की मांग

English summary
man alleges third degree torture on policeman in bahraich
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X