• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आजमगढ़: बेटे के सामने पिता की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, आरोपी फरार

|

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में दबंगों ने बेटे के सामने उसकी पिता को पहले बेरहमी से पीटा, इसके बाद ट्रैक्टर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। घटना पुलिस से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई। वारदात को अंजाम पुरानी रंजिश में दिया गया है। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। कुछ ही देर में पूरा बाजार बंद हो गया। एसपी सिटी ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर गांव के लोगों ने ही वारदात को अंजाम दिया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी।

man crushed to death by tractor in azamgarh

दिल्ली से घर लौट रहा था शख्स

मामला आजमगढ़ जिले के तहबरपुर थाना क्षेत्र का है। खाजेपुर गांव के रहने वाले 40 वर्षीय जगदीश यादव दिल्ली में रहकर ट्रेलर चलाते थे और उसी से अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। वह शाम को दिल्ली से जब घर आ रहे थे। निजामाबाद बाजार में घर पर फोन कर अपने छोटे बेटे हिमांशु को बुला लिया। जगदीश अपने बेटे हिमांशु के साथ पैदल ही घर के लिए चल दिए। आरोप है कि जैसे ही है वह अलीपुर के पास पहुंचे तो गांव के ही सतीश, मंगल, गुड्डू पुत्र स्वर्गीय केदार यादव ने लाठी-डंडे और रॉड लेकर उन पर हमला बोल दिया।

ट्रैक्टर से कुचलकर ली जान

हमले में जगदीश यादव लहूलुहान हो गए। इसके बाद दबंगों ने ट्रैक्टर से कुचलकर बेटे हिमांशु के सामने पिता की निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। बता दें, घटनास्थल से रशीद गंज पुलिस चौकी महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित है। सीओ सदर सिद्धार्थ तोमर ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। एसपी सिटी पंकज पांडेय ने कहा कि पुरानी रंजिश को लेकर गांव के लोगों ने ही वारदात को अंजाम दिया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराकर जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तार कर ली जाएगी।

हाथरस केस: यूपी सरकार ने दी डीएम को न हटाने की दलील, 16 दिसंबर को अगली सुनवाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man crushed to death by tractor in azamgarh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X