• search
औरैया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: भाजपा नेत्री की लाश देसी शराब के ठेके के पास मिली, साथ में आया भाई लापता

|

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया में देसी शराब ठेके के पास एक युवती की लाश मिली जिसकी शिनाख्त शिखा पाल के तौर पर हुई है। शिखा पाल भाजपा महिला मोर्चा की मंडल उपाध्यक्ष थी। शिखा की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

भाई के साथ बाइक से निकली थी

भाई के साथ बाइक से निकली थी

पुलिस के मुताबिक, औरैया जनपद में फफूंद थाना क्षेत्र के ग्राम रतवा निवासी शिखा पाल भाजपा महिला मोर्चा की मंडल उपाध्यक्ष थी। शिखा मौसेरे भाई के साथ घर से मोटरसाइकिल से निकली थी। इसके बाद शिखा की लाश सल्लाहपुर में शराब ठेके के पास के बगीचे में मिली।

भाई है गायब

भाई है गायब

ग्रामीणों ने देर रात युवती की लाश बाग में देखी तो पुलिस को सूचित किया। घटनास्थल से थोड़ी दूर पर बाइक भी मिल गई जिससे शिखा आई थी लेकिन मौसेरा भाई अभी भी गायब है। घटनास्थल पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे। फोरेंसिक और डॉग स्क्वॉड टीम ने भी मौके पर जाकर जांच की है।

खुलासा में लगी पुलिस

खुलासा में लगी पुलिस

लापता भाई की तलाश में पुलिस लगी है और हत्या के खुलासे के लिए टीम बना दी गई है। पुलिस के अनुसार मृतिका के परिजनों ने जो तहरीर दी है, उस आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और पूछताछ के लिए 3 लोगों को भी हिरासत में लिया गया है।

औरैया: छात्रा का अपहरण कर कार में किया दुष्कर्म, शादी का आश्वासन देने पर छोड़ाऔरैया: छात्रा का अपहरण कर कार में किया दुष्कर्म, शादी का आश्वासन देने पर छोड़ा

English summary
Female bjp leader body found near wine shop
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X