• search
अमेठी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रियंका गांधी ने महिलाओं से पूछा कांग्रेस कार्यकर्ता प्रचार के लिए आते हैं या नहीं, जानिए क्या मिला जवाब

|

Amethi News, अमेठी। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) दौरे पर हैं। इस दौरान प्रियंका गांधी मंगलवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर भाई राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी (amethi) पहुंची। यहां उन्होंने गांव-गांव जाकर अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लिए वोट मांगे। इस दौरान प्रियंका ने महिलाओं से पूछा कि कांग्रेस का कोई व्यक्ति प्रचार करने आया था? महिलाओं ने कहा नहीं। इसस बात से नाराज प्रियंका ने पास खड़े कांग्रेस (congress) नेताओं को आड़े हाथों लिया।

priyanka gandhi asks whether congress workers campaign in area

मंगलवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का सुबह दस बजे से पार्टी कार्यालय पर जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात का समय तय था, लेकिन रायबरेली से निकलने के बाद प्रियंका ने संसदीय क्षेत्र के कई गांवों का दौरा कर दोपहर करीब तीन बजे वह गौरीगंज स्थित राहुल गांधी जनसंपर्क कार्यालय पहुंची। प्रियंका ने यहां पर चुनाव प्रबंधन देख रहे लोगो की बंद कमरे में क्लास लगाई। उन्होंने कहा कि वह गांवों का दौरा कर आ रही हैं और सभी जगह चुनाव प्रचार के लिए किसी के न पहुंचने की बात सामने आ रही है।

प्रियंका ने नाराजगी जाहिर करते हुए सभी के पेंच कसे। कहा कि गांवों का भ्रमण करें। उन्होंने सभी नेताओं को भी क्षेत्र में रहने की बात कही। इसके साथ ही प्रियंका ने कहा कि 25 अप्रैल को पुन: आऊंगी और पूरी समीक्षा की जाएगी। कार्यालय पर प्रियंका ने गौरीगंज, अमेठी व मुसाफिरखाना के सभासदों से मुलाकात कर चुनाव संबंधी बातचीत की और कहा कि अमेठी से हमारा सदियों पुराना रिश्ता रहा है।

ये भी पढ़ें:- अमेठी सीट पर क्या हैं जीत-हार के पुराने सियासी आंकड़े

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
priyanka gandhi asks whether congress workers campaign in area
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X