• search
अंबेडकर नगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'पिस्टल' पांडेय के छोटे भाई है BSP सांसद रितेश पांडेय, जिनकी दुल्हनिया बनेंगी इंग्लैड की कैथरीन

|

अंबेडकर नगर। पिस्टल पांडेय के छोटे भाई और बहुजन समाज पार्टी (BSP) सांसद रितेश पांडेय जल्दी ही परिणय सूत्र में बंधने जा रहे है। इस बात की जानकारी खुद रितेश पांडेय ने फेसबुक पोस्ट कर दी है। 39 वर्षीय रितेश ने इंग्लैंड की कैथरीन से शादी करने के ऐलान के साथ सबको चौंका दिया है। फेसबुक पोस्ट करते हुए रितेश पांडेय ने लिखा, 'हम दोनों ने ये निर्णय अपने परिवारों के बड़ों और अभिभावकों के आशीर्वाद से लिया है।'

FB पर फोटो शेयर करते हुए किया प्यार का इजहार

FB पर फोटो शेयर करते हुए किया प्यार का इजहार

बसपा सांसद रीतेश पाडेय ने अपने फ़ेसबुक वॉल पर अपनी और कैथरीना की एक पुरानी फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा कि आप सभी के साथ यह शुभ समाचार साझा करते हुए मुझे बड़ी प्रसन्नता हो रही है कि कैथरीना और मैंने जीवनसाथी के रूप में आगे की यात्रा साथ पूरा करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि हम दोनों ने यह निर्णय अपने परिवार के बड़ों एवं अभिभावकों के आशीर्वाद से लिया है। कैथरीना और मैं एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं और यह महसूस करते हैं कि हमारा साथ हमारे कल्याण एवं लक्ष्य के लिए अच्छा है।

अभी नहीं तय हुआ शादी का प्रोग्राम

अभी नहीं तय हुआ शादी का प्रोग्राम

रितेश पांडेय के मुताबिक, कैथरीना मनोविज्ञान (सायकॉलजी) में डॉक्टरेट के लिए लंदन में पढ़ाई कर रही हैं और उनके पिता इंग्लैंड में डॉक्टर हैं। उन्होंने बताया कि एक कार्यक्रम के दौरान लंदन में वह कैथरीना से मिले और दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया। कई वर्षों से वह एक दूसरे को जानते है। अब दोनों परिवार ने शादी का निर्णय लिया है। सांसद ने सोशल मीडिया पर शादी की जानकारी देते हुए लिखा कि हमारे देश समेत समूची दुनिया अभी संकट के दौर से गुज़र रही है। ऐसे में किसी आयोजन की संभावना और परिस्थिति नहीं है। आगामी कुछ महीनों में परिस्थितियों के अनुसार कार्यक्रम की जानकारी दी जाएगी।

'पिस्टल' पांडेय के हैं छोटे भाई

'पिस्टल' पांडेय के हैं छोटे भाई

रितेश पांडेय अंबेडकरनगर जिले के बड़े व्यावसायिक और राजनैतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके चाचा अकबरपुर से पवन पांडेय विधायक और बड़े व्यवसाई पिता राकेश पांडेय जलालपुर से विधायक और अंबेडकर नगर संसदीय क्षेत्र से एक-एक बार सांसद रह चुके हैं। वहीं, उनके भाई आशीष पांडे की पहचान पिस्टल पांडेय के नाम से है। 2018 में दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में पिस्टल लहराते हुए आशीष पांडे देखे गए थे। ये मामला काफी सुर्खियों में था। तो वहीं, स्वयं रितेश पांडेय 2017 में जलालपुर से विधायक और 2019 में अंबेडकर नगर संसदीय क्षेत्र से सांसद निर्वाचित हुए हैं।

नवाजुद्दीन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पत्नी आलियान ने बुढ़ाना कोतवाली में दर्ज कराए बयान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BSP MP Ritesh Pandey will marry Keithrina of England confesses his love affair on Facebook
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X