• search
मुजफ्फरनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नवाजुद्दीन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पत्नी आलियान ने बुढ़ाना कोतवाली में दर्ज कराए बयान

|

मुजफ्फरनगर। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ने वाली है। दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) उर्फ अंजलि शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित बुढ़ाना कोतवाली पहुंची। कोतवाली पहुंचकर आलिया ने अपने बयान दर्ज कराए है। बता दें कि आलिया सिद्दीकी द्वारा मुंबई के वरसोवा थाने में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनके तीन भाइयों और सास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मुंबई पुलिस ने घटनास्थल बुढाना में होने के कारण विवेचना मुजफ्फरनगर स्थानांतरित कर दिया था। इसी मुकदमे में आलिया बयान देने बुढ़ाना पहुंची।

आलिया ने 27 जुलाई को कराई थी FIR

आलिया ने 27 जुलाई को कराई थी FIR

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुढ़ाना कस्बा निवासी फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजलि ने 27 जुलाई को मुंबई के वर्सोवा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। यह रिपोर्ट अभिनेता व उनके भाइयों मिनाजुद्दीन, फैजुद्दीन, अयाजुद्दीन व अभिनेता की माता मेहरूनिशा आदि के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। बता दें, मुकदमे में घटनास्थल बुढ़ाना स्थित फैजुद्दीन सिद्दीकी का पैतृक आवास दर्शाया गया था। इसलिए मुकदमे की जांच में मुंबई पुलिस ने एसएसपी मुजफ्फरनगर से सहयोग मांगा था।

बुढ़ाना कोतवाली पहुंची आलिया सिद्दीकी

बुढ़ाना कोतवाली पहुंची आलिया सिद्दीकी

एसएसपी मुजफ्फरनगर के आदेश पर मुकदमे की जांच बुढ़ाना पुलिस कर रही है। शनिवार दोपहर को अचानक आलिया सिद्दीकी ने बुढ़ाना कोतवाली पहुंच कर मुकदमे के विवेचक वीरनारायण को अपने बयान दर्ज कराए। बुढ़ाना इंस्पेक्टर कुशलपाल सिंह ने बताया कि मुकदमे के संबंध में आलिया सिद्दीकी अपने बयान दर्ज करवाने शनिवार दोपहर को बुढ़ाना कोतवाली पहुंचीं। महिला पुलिस की मौजूदगी में उनके बयान दर्ज किए गए। एफआईआर के अनुसार ही उन्होंने अपना बयान दिया है।

देहरादून में है नवाजुद्दीन सिद्दीकी

देहरादून में है नवाजुद्दीन सिद्दीकी

कोतवाली में बयान कराने के बाद वे चली गईं। उधर, आलिया सिद्दीकी के बुढ़ाना आने की खबर फिल्म अभिनेता के परिवार को भी हो चुकी है। अभिनेता के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के बाद से मुंबई से बुढ़ाना आए हुए हैं। उन्होंने बताया वर्तमान में वे देहरादून गए हुए हैं। फैजुद्दीन ने बताया कि जानकारी मिली है कि आलिया बयान देने के लिए बुढ़ाना कोतवाली आई थीं।

ये भी पढ़ें: मुंबई जाकर अनुष्का शर्मा से मिलना चाहती थी किशोरी, इस वजह से उठाया ये कदम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nawazuddin Siddiqui's wife Aaliya Siddiqui recorded statement in Budhana Kotwali of Muzaffarnagar district
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X