• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : मोबाइल चार्जिंग में लगाकर गेम खेलते समय करंट की चपेट में आकर भाई-बहन झुलसे

|
Google Oneindia News

अलवर, 15 सितम्बर। हरियाणा-राजस्थान की सीमा पर राजस्थान के एक गांव में दो मासूम भाई-बहन मोबाइल पर गेम खेलते वक्त करंट की चपेट में आ गए। मोबाइल चार्जिंग पर लगा हुआ था, जिसे लड़के ने अपने हाथ में लिया हुआ था। जबकि उसकी बहन पास में ही खड़ी थी। तभी तारों की अर्थिंग होने से दोनों को करंट लग गया। दोनों के हाथ-पैर झुलसे हैं। उन्हें रेवाड़ी के बावल में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Brother sister alwar Rajasthan

बता दें कि अलवर जिले के कोटकासिम तहसील के गांव मतलवास में मुर्गी फार्म पर नेपाल का रहने वाला रमेश कुमार लांबा काम करता है। वो वहां परिवार के साथ ही रहता है। रमेश लांबा की 9 साल की बेटी कांति व 12 साल का बेटा राकेश दोनों मोबाइल को चार्जिंग पर लगाकर गेम खेल रहे थे।

Brother sister alwar

चार्जिंग पर लगा मोबाइल राकेश के हाथ में था और कांति साथ खड़ी थी। इस दौरान अचानक तारों में अर्थिंग हो गई और दोनों भाई-बहन को करंट लगा। करंट लगते ही दोनों चींखने लगे। चिल्लाने की आवाज सुनकर मुर्गी फार्म पर काम करने वाला एक कर्मचारी दोनों को बचाने दौड़ा।

उसने तुरंत मोबाइल को चार्जिंग से हटाया और फिर दोनों बच्चों को संभाला। इस बीच बच्चों के पिता रमेश भी वहां पहुंच गए। दोनों बच्चों को तुरंत ही नजदीकी सुषमा देवी अस्पताल में पहुंचाया गया।

Fact check : बेटी के साथ रिटायर्ड कर्नल के डांस को राजस्थान के DSP से जोड़कर किया वायरलFact check : बेटी के साथ रिटायर्ड कर्नल के डांस को राजस्थान के DSP से जोड़कर किया वायरल

English summary
Brother sister got scorched due to current while playing game in mobile
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X